Saturday , May 18 2024
Breaking News

Entertainment: जल्द ही साथ नजर आएंगे शाहिद और कृति, अनटाइटल्ड फिल्म का पोस्टर रिलीज

Upcoming movies shahid kapoor shahid kapoor and kriti sanon will be seen together soon poster release of untitled film: digi desk/BHN/मुंबई/ बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम एक्टर शाहिद कपूर कपूर ने कुछ समय पहले ही फर्जी सीरीज से ओटीटी डेब्यू किया था। फर्जी फिल्म लोगों को काफी पसंद आई है। शाहिद बीते कुछ सालों से अपनी फिल्म की कहानी का चुनाव काफी सोच समझकर करते हैं। शाहिद अब चैलेंजिंग रोल करना ही पसंद करते हैं। शाहिद अब अपनी चाॅकलेटी बाॅय की इमेज से एक्शन मैन में बदलती जा रही है। एक समय शाहिद सॉफ्ट और लवर बाॅय के किरदार में ही नजर आते थे। लेकिन अब वे अपनी उन फिल्मों से ब्रेक लेकर अलग तरह की फिल्मों की ओर फोकस कर रहे हैं।

शाहिद और कृति का नया प्रोजेक्ट

इसी बीच शाहिद कपूर और कृति सेनन की अनटाइटल्ड फिल्म का पोस्टर सामने आ गया है। इस फिल्म का नाम अभी तक कंफर्म नहीं हुआ है। लेकिन ये पहली बार होगा जब शाहिद कपूर और कृति सेनन एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे। रिलीज किए गए पोस्टर की बात करें तो शाहिद और कृति समंदर किनारे एक बाइक पर रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों सितारे एक बाइक पर बैठे एक-दूसरे को निहार रहे हैं। फिल्म का पोस्टर कृति सेनन ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘हमारी इम्पाॅसिबल लव स्टोरी की शूटिंग पूरी हो गई है। हमारा अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट अक्टूबर 2023 में रिलीज के लिए तैयार है।’

अनटाइटल्ड फिल्म का पोस्टर रिलीज

इसके अलावा कृति ने फिल्म के डायरेक्टर से राइटर तक का नाम भी कैप्शन में लिखा है। पोस्टर को देखकर कहा जा सकता है कि दोनों की ये फिल्म एक शानदार लव स्टोरी होने वाली है। इससे पहले फर्जी फिल्म में शाहिद कपूर की एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा था। वहीं कृति सेनन को आखिरी बार फिल्म शहजादा में कार्तिक आर्यन के साथ देखा गया था। उनकी ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। वहीं अब शाहिद और कृति की इस फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही फैंस में इसे लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

About rishi pandit

Check Also

‘हीरामंडी’ में ओरल सेक्स सीन के बारे में पत्नी को नहीं बता पाए शेखर सुमन

मुंबई संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में एक्टर शेखर सुमन ने मल्लिकाजन का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *