Wednesday , May 8 2024
Breaking News

Panna: जिला अस्‍पताल के ब्‍लड बैंक में लगी आग, उपकरण जले, कोई जनहानि नहीं

पन्ना, भास्कर हिंदी न्यूज़/  जिला सरकारी अस्पताल के सामने स्थित ब्लड बैंक में रविवार दोपहर बाद अचानक आग भड़क उठी। देखते ही देखते आग इतनी विकराल हो गई कि ब्लड बैंक में रखे फ्रीजर व मशीनें सहित अन्य सामग्री जल गई। आग लगने की जानकारी तत्काल पुलिस व फायर ब्रिगेड को दी गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया ,लेकिन इस बीच ब्लड बैंक में रखे उपकरणों में काफी नुकसान हो चुका था।

जानकारी के अनुसार आज शाम 4 बजे के लगभग ब्लड बैंक में अचानक आग भड़क गई। इससे अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। जैसे-तैसे ब्लड बैंक के कर्मचारियों ने भाग कर अपनी जान बचाई।

इस घटना की जानकारी पन्ना कोतवाली व फायर ब्रि‍गेड टीम को दी गई। कुछ समय पश्चात मौके पर पुलिस व फायर ब्रि‍गेड की गाड़ी पहुंच गई और आग बुझाने में जुट गई। काफी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

आग की भयावहता को देखते हुए ब्लड बैंक के अंदर रखी मशीनों में काफी नुकसान होने की संभावना व्यक्त की जा रही है। साथ ही फर्नीचर सहित कागजात भी जलने की संभावना है। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है, लेकिन बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी होगी। इस आगजनी में कितना नुकसान हुआ है और कितनी यूनिट ब्लड खराब हो गया है यह अभी पता नहीं चल सका।

About rishi pandit

Check Also

MP: जेल में विचाराधीन कैदी की मौत, परिजनों का आरोप, रिश्वत लेकर बनाया फर्जी केस, फिर जेल में मौत

कटनी, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कटनी जिला जेल में एक विचाराधीन कैदी की देर रात मौत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *