Thursday , May 23 2024
Breaking News

Donald Trump: पोर्न स्टार केस, डोनाल्ड ट्रंप पर चलेगा मुकदमा, पहली बार किसी पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ होगा ऐसा..!

World donald trump will be prosecuted in the porn star case for the first time this will happen with a former us president: digi desk/BHN/नई दिल्ली/पोर्न स्टार मामले में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की मुश्किलें बढ़ गई हैं। ताजा खबर यह है कि ज्यूरी ने ट्रम्प को पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को भुगतान करने का आरोपी करार दिया है। अमेरिकी इतिहास में ट्रम्प ऐसी स्थिति का सामना करने वाले पहले पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बन गए हैं।

क्या है डोनाल्ड ट्रम्प पोर्न स्टार भुगतान केस

यह पूरा मामला 2016 के चुनाव प्रचार के दौरान का है। आरोप है कि ट्रम्प ने पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को मोटी रकम का भुगतान किया था। जांच शुरू हुई और भुगतान की गई राशि का स्रोत पता लगाया गया। एक साल बाद पूरी जांच रिपोर्ट देखने के बाद ही न्यूयॉर्क की अदालत ने ट्रम्प को आरोपी बनाया है। अब उनके खिलाफ केस चलेगा।आरोप के मुताबिक, ट्रम्प नहीं चाहते थे कि स्टॉर्मी डेनियल्स उनके एक कथित अफेयर को लेकर मुंह खोले। इसीलिए उन्होंने स्टॉर्मी डेनियल्स को $130,000 का भुगतान किया था। ज्यूरी की वोटिंग के बाद तय हुआ कि ट्रम्प पर केस चलेगा।

आरोपों पर ट्रम्प की सफाई

ट्रम्प ने सभी आरोपों को राजनीति से प्रेरित बताया है। ट्रम्प 2024 में फिर से रिपब्लिकन नामांकन की मांग कर रहे हैं। ट्रम्प ने बयान में कहा कि वह ‘पूरी तरह से निर्दोष हैं।’

About rishi pandit

Check Also

ममता की टिप्पणी के विरोध में साधु निकालेंगे कोलकाता में रैली

ममता की टिप्पणी के विरोध में साधु निकालेंगे कोलकाता में रैली मणिपुर में नौ उग्रवादी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *