Monday , May 20 2024
Breaking News

National: अमृतपाल सिंह की बाइक बरामद, पुलिस ने की मां और पत्नी से पूछताछ

National amritpal singh news update police released 7 looks of khalistani leader stayed in gurudwara ran away wearing clothes of granthi son: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ खालिस्तान समर्थक और अलगाववादी अमृतपाल सिंह अब तक फरार है। पंजाब पुलिस ने पूरा जोर लगा लिया, लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आया। ताजा खबर यह है कि पुलिस ने वह बाइक बरामद कर ली है, जिससे अमृतपाल सिंह फरार हुआ था। इसका एक वीडिया सामने आया है, जिसमें वह एक कार से उतरकर बाइक पर सवार हुआ था। पुलिस जांच में जुटी है।इस बीच, पुलिस ने अमृतसर स्थित घर पहुंचकर अमृतपाल की मां से पूछताछ की। कथित विदेशी चंदे के सिलसिले में डीएसपी स्तर के दो अधिकारी अमृतपाल की पत्नी किरण दीप कौर से जलूपुर खेड़ा में पूछताछ कर रहे हैं।

पुलिस ने जारी किए अमृतपाल के 7 लुक

ताजा खबर यह है कि पंजाब पुलिस ने अमृतपाल सिंह के 7 लुक जारी किए हैं और बताया है कि वह इनमें से कोई भी रूप धारण करके फरार हो सकता है।

गुरुद्वारे में एक घंटा रुका अमृतपाल, ग्रंथी के बेटे के कपड़े पहनकर भागा

पता चला है कि शनिवार को जिस समय पुलिस अमृतपाल का पीछा कर रही थी, तब वह एक पत्रकार की मदद से भाग रहा था। जानकारी के मुताबिक, शाहकोट-मोगा हाईवे पर गांव बाजवा कलां के पास बने फ्लाईओवर के नीचे मर्सिडीज कार से उतरकर अमृतपाल पंजाबी समाचार पत्र के पत्रकार की ब्रेजा कार में सवार होकर भागा था।

यहां से ये लोग एक गुरुद्वारे में गए। हथियारों के दम पर ग्रंथी के बेटे कपड़े पहनने और फरार हो गए। ग्रंथी के बेटे को देखने के लिए लड़की वाले आने वाले थे। ग्रंथी की पत्नी ने बताया कि अम्रतपाल और उसके साथी उनका बनाया खाना भी खा गए। अमृतपाल की मदद करने वाले पत्रका का नाम पपलप्रीत है जो अभी फरार है।

लगा NSA, लुकआउट सर्कुलर जारी

इससे पहले मंंगलवार को वेश बदलकर फरार हुए खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह पर एनएसए (राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) लगाने के साथ ही उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) और गैर जमानती वारंट जारी कर दिया गया है। वहीं अब तक 154 गिरफ्तार पंजाब पुलिस ने अमृतपाल के दो और साथियों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ एनएसए लगाकर असम के डिब्रूगढ़ की जेल में भेज दिया है।

About rishi pandit

Check Also

निजी मेडिकल कॉलेज में एक जूनियर डॉक्टर ने कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली

देहरादून देहरादून के एक निजी मेडिकल कॉलेज में एक जूनियर डॉक्टर ने कथित तौर पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *