Monday , October 7 2024
Breaking News

National: लंदन के विवादित बयानों पर राहुल गांधी ने दी सफाई, कहा- मैंने देश के खिलाफ कुछ नहीं बोला

National parliament budget session 2023 rahul gandhi returned from abroad can give statement in parliament today: digi desk/BHN/नई दिल्ली/  विदेश में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के दिए बयानों पर बवाल जारी है। सत्ता पक्ष ने संसद में हंगामा करते हुए मांग की है कि राहुल गांधी संसद और देश से माफी मांगे।

ताजा खबर यह है कि राहुल गांधी थोड़ी देर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अ पना पक्ष रखेंगे। इससे पहले बीती रात विदेश से लौटने के बाद राहुल गांधी गुरुवार दोपहर संसद पहुंचे। राहुल ने अपनी सफाई में कहा है कि उन्होंने देश के खिलाफ कुछ नहीं बोला है। राहुल ने साफ किया कि यदि लोकसभा स्पीकर उन्हें अनुमति देंगे तो वो सदन में जरूर इस पर अपनी बात रखेंगे।

आज भी हंगामा

इस बीच, संसद में गुरुवार को भी हंगामा हुआ। कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों का आरोप है कि सरकार संसद नहीं चलने दे रही है। मूल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए मंत्री ही हंगामा कर रहे हैं।

राहुल गांधी के आचरण की विशेष समिति से जांच की मांग

इससे पहले विदेशी मंच से भारतीय लोकतंत्र पर सवाल खड़ा करने के मुद्दे पर भाजपा राहुल गांधी को चौतरफा घेरने लगी है। अदाणी मुद्दे पर बिना साक्ष्य ही राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आरोप लगाने का मामला पहले ही विशेषाधिकार समिति के समक्ष है।अब भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर शिकायत की है कि जिस तरह कैंब्रिज में भारत के लोकतंत्र और संसद पर सवाल उठाया गया और यूरोप व अमेरिका से हस्तक्षेप की बात कही गई, वह किसी भी भारतीय और खासकर सांसद के आचरण पर गंभीर सवाल खड़ा करता है।

About rishi pandit

Check Also

गुब्बारा भारत में अंडमान और निकोबार द्वीप समूह क्षेत्र में भी देखा गया था, भारतीय वायुसेना ने राफेल से मार गिराया

नई दिल्ली भारतीय वायु सेना के राफेल फाइटर जेट्स ने पिछले साल आसमान में 15 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *