Monday , October 7 2024
Breaking News

इंदौर : सोशल मीडिया पर नदीम ने विराट बन युवती से की दोस्ती, हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा

इंदौर

 हिंदू संगठन के लोगों ने नदीम नामक युवक को पकड़ा। मूलतः तालुका वारामाली वड़गांव निवालकर निवासी नदीम विराट के नाम से रह रहा था। रविवार को वह निजी कंपनी में काम करने वाली युवती के घर गया व अश्लील हरकत करने लगा।

युवती से उसकी इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। नदीम उसे हिंदू नाम बताता था। रविवार को हिंदू संगठन से जुड़े मानसिंह राजावत साथियों के साथ पहुंचे और नदीम को पकड़ लिया। लसूडिया पुलिस ने लड़की की शिकायत पर नदीम के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस उससे गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक नदीम इंदौर में ही आकर रहने लगा था। इस दौरान वह युवती के घर पहुंचा और उससे छेड़छाड़ करने लगा। युवती के विरोध करने और चिल्लाने पर वो वहां से भाग गय था।

व्यवसायी के बेटे का अश्लील वीडियो बनाया

इंदौर की तेजाजी नगर पुलिस ने दाल मिल व्यवसायी के 15 वर्षीय बेटे का आपत्तिजनक वीडियो बनाने वाले तीन दोस्तों पर केस दर्ज किया है। तीनों आरोपित नाबालिग हैं। टीआइ देवेंद्र मरकाम के मुताबिक पीड़ित दसवीं का छात्र है।

छात्र और आरोपित 20 मार्च को टर्फ पर खेल रहे थे। आरोपितों ने छात्र को जबर्दस्ती निर्वस्त्र किया और वीडियो बना लिया। दो दिन पूर्व छात्रों ने मजाक में वीडियो ग्रुप पर डाल दिया।

छात्र के पिता ने पूछा तो पूरा वाकया बताया। शनिवार रात दोनों पक्ष थाने पहुंच गए। देर रात पुलिस ने तीनों नाबालिगों पर लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण, किशोर न्याय अधिनियम और आइटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया।

About rishi pandit

Check Also

जैतवारा स्टेशन पर एक बड़ी लापरवाही, कोच छोड़कर आधा किमी तक दौड़ गया कामायनी एक्सप्रेस का इंजन

जबलपुर जबलपुर रेल मंडल में लगातार हो रही लापरवाही से रेल हादसे बढ़ गए हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *