Monday , October 7 2024
Breaking News

RSS : राहुल गांधी को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की नसीहत, ‘जिम्मेदार बनें और सच्चाई देखें’

RSS on rahul gandhi rashtriya swayamsevak sangh reacted for the first time on rahul gandhi statements: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हालिया विवादित बयानों पर प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस नेता ने अपनी ब्रिटेन यात्रा के दौरान आरएसएस की तुलना मुस्लिम ब्रदरहुड से की थी और भारत की लोकतांत्रिक संस्थाओं पर कब्जा करने का आरोप लगाया था।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले ने पानीपत स्थित सेवा साधना एवं ग्राम विकास केंद्र पट्टीकल्याणा में पत्रकारों से बातचीत हुए कहा कि कुछ लोग देश की छवि को ठेस पहुंचा रहे हैं।दत्तात्रेय होसबोले के अनुसार, उनका (राहुल गांधी) और हमारा कोई कंपटीशन नहीं है। उनका अपना राजनीतिक एजेंडा है। कांग्रेस के पूर्वजों ने पहले भी संघ पर टिप्पणियां की हैं। राहुल गांधी को जिम्मेदार होना चाहिए।

राहुल के खिलाफ और क्या बोले दत्तात्रेय होसबोले

  • राहुल गांधी कांग्रेस के सांसद हैं। इमरजेंसी जब लागू हुई थी, तब मैं जेल में था। मेरे जैसे लाखों लोगों को जेल भेजा गया था।
  • कांग्रेस ने आज तक इस काम के लिए माफी नहीं मांगी। उनका लोकतंत्र में कोई यकीन नहीं है।
  • अगर वह कहते हैं कि लोकतंत्र खतरे में हैं तो देश में चुनाव चल रहे हैं। पार्लियामेंट चल रही है। पंचायत चुनाव चल रहे हैं। मैं फिर कह रहा हूं कि राहुल गांधी को जिम्मेदार बनना चाहिए। हम अपना काम करेंगे।

About rishi pandit

Check Also

गुब्बारा भारत में अंडमान और निकोबार द्वीप समूह क्षेत्र में भी देखा गया था, भारतीय वायुसेना ने राफेल से मार गिराया

नई दिल्ली भारतीय वायु सेना के राफेल फाइटर जेट्स ने पिछले साल आसमान में 15 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *