Sunday , April 28 2024
Breaking News

Chhatarpur: बेटे की गलती पर पिता को 2 दिन तक बांधकर रखा, छूटने के बाद कर ली आत्महत्या..!

छतरपुर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ छतरपुर के चांदला की बिछौन चौकी क्षेत्र के पंचम पुर में एक व्यक्ति को हैवानियत भरी सजा देने का मामला सामने आया है। जिसमें समाज के लोगों ने एक व्यक्ति को दो दिन तक पेड़ से बांधकर रखा। जब व्यक्ति बंधन से छूटा तो उसने घर जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। व्यक्ति की गलती यह थी कि उसका बेटा समाज की एक लड़की को लेक भाग गया था। इसके बाद उसे यह सजा दी गई। खासबात यह रही कि पूरा गांव सिर्फ तमाशा देखता रहा। न तो उस व्यक्ति को छुड़ाने का प्रयास किया, बल्कि पुलिस को भी सूचना नहीं दी। अब पूरे मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

घटनाक्रम के मुताबिक चंदला क्षेत्र की बछौन चौकी क्षेत्र के पंचमपुर गांव में एक व्यक्ति को सजा देने का मामला सामने आया है। यहां पर ऊधा अहिरवार नाम के व्यक्ति को 2 मार्च को बिला गांव से पकड़कर लाये और झंडू अहिरवार के मकान के सामने एक पेड़ से हाथ पैर बांधकर जमकर मारपीट की और दो दिन तक इसी तरह बांधकर रखा।

ह था मामला

मामला यह था कि ऊधा अहिरवार का लड़का समाज की लड़की को लेकर भाग गया था । जिस पर लड़की पक्ष ने दबाव बनाने के लिए कानून को अपने हाथ मे लेकर लड़का व लड़की की तलाश न करते हुये लड़के के पिता को बंधक बना कर रखा। उसके हाथ पैर बांधकर दो दिन तक मारपीट की और पीड़ित की पत्नी गिड़गिड़ाती रही छोड़ने की मन्नतें करती रही, लेकिन इन लोगो को रहम नही आया। पीड़ित को दो दिन बाद छोड़ा और पति पत्नी दोनों अपने घर चले गये। ऊधा अहिरवार को उसकी पत्नी घर के बाहर छोड़कर शौच क्रिया के लिए चली गई और जब सावित्री घर लौटी तो ऊधा फांसी के फंदे में लटका हुआ था। पीड़ित सावित्री ने बताया कि 8 से 9 लोग हमारे घर से निकले हैं और इन्ही ने हमारे पति को मारकर फांसी के फंदे पर टांग दिया है। हमारे पति की हत्या हुई है। ये अब इस पूरे मामले मे पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

हाथ पैर बंधे होने पर पत्नी ने खिलाया खाना

जब ऊधा अहिरवार को पेड़ से बांधा गया था। उसके हाथ पैर बंधे हुए थे। इसलिए वह खाना तक नहीं खा सकता था। इसलिए उसकी पत्नी सावित्री उसे खाना खिलाती थी। इन सभी घटनाओं के कुछ वीडियो लोगाें ने बनाए हैं जो वायरल हो गए हैं।

पुलिस की भी लापरवाही आई सामने

बताया जाता है कि जब ऊधा को पेड़ से बांधकर रखा गया था। इस बात की सूचना बिछौन पुलिस को भी मिली थी। लेकिन पुलिस ने घटना को संज्ञान में नहीं लिया और ऊधा को छुड़ाने का प्रयास नहीं किया।

About rishi pandit

Check Also

मायावती आज रविवार को मुरैना में संबोधित करेंगी चुनावी सभा

मुरैना  बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष और उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती रविवार को मुरैना-श्योपुर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *