Friday , May 10 2024
Breaking News

Land for Jobs Case: मुंबई, बिहार, झारखंड में छापे, तेजस्वी के निवास पर भी पहुंची ED

Tejashwi yadav delhi home raided by enforcement directorate in land for jobs case: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ लैंड फॉर जॉब’ स्कैम में लालू यादव के परिवार की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा खबर यह है कि इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी जारी है। ईडी ने शुक्रवार सुबह बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के दिल्ली स्थित निवास पर छापा मारा। जानकारी के मुताबिक, लालू यादव के करीबियों पर भी कार्रवाई हुई है। दिल्ली, मुंबई, बिहार और झारखंड में करीब 15 स्थानों पर कार्रवाई की गई है।

लालू की बेटियां और करीबी भी निशाने पर

जानकारी है कि लालू यादव की तीन बेटियों के घर भी रेड की गई है। हेमा, रागिनी और चंदा का घर दिल्ली में है, जिनके घर पर ईडी की टीम मौजूद है।पटना से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय ने राजद के पूर्व विधायक सैयद अबु दोजाना के पटना के फुलवारीशरीफ स्थित आवास पर छापेमारी की। पूर्व विधायक अबू दोजाना लालू के करीबी हैं। पेशे से बिल्डर हैं। आय से अधिक संपत्ति मामले की जांच के लिए पटना ईडी के चार सदस्यों की एक टीम पहुंची है। ईडी के एक अधिकारी का कहना है कि आगे की जांच चल रही है।

राबड़ी देवी और लालू यादव से हो चुकी पूछताछ

इस मामले में ईडी की टीम पहले ही लालू यादव और उनकी पूर्व मुख्यमंत्री पत्नी राबड़ी देवी से भी पूछताछ कर चुकी है। लालू यादव अभी अपनी सांसद बेटी मीसा भारती के दिल्ली स्थित निवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। यहीं उनसे पूछताछ की गई थी।

About rishi pandit

Check Also

‘नकली शिवसेना वाले मुझे जिंदा गाड़ने की बात करते हैं’, महाराष्ट्र में PM मोदी ने उद्धव सहित विपक्ष पर बोला हमला

नंदुरबार. लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के नंदुरबार में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *