Sunday , April 28 2024
Breaking News

VIP Number: 2.53 लाख रुपये में बिका VIP नंबर 0001

MP, indore vip number 0001 sold for rs two lakh 53 thousand: digi desk/BHN/इंदौर/ आरटीओ में वीआईपी नंबरों की नीलामी गुरुवार को खत्म हुई, इसमें 0001 नंबर 2.53 लाख रुपये में बिका। अंतिम समय में साइड पर बोली आगे नहीं बढ़ने से नंबर सस्ते में चला गया। इस नंबर को आशा कन्फेक्शनरी के नाम पर खरीदा गया है। नीलामी में नई सीरीज एमपी 09 जेडएम के नंबरों को खोला गया था। इसके अलावा 0009 नंबर भी 1.58 लाख में बिक गया।

परिवहन विभाग ने वाहन पोर्टल पर नंबरों की नई सीरीज एमपी 09 जेडएम के नंबरों को डाला था। रविवार मध्य रात्रि से गुरुवार दोपहर एक बजे तक रजिस्ट्रेशन हुए। इस बार भी 0001 वीआईपी नंबर पर सभी की नजर थी। नंबर की बेस प्राइज एक लाख रुपये जमा करने के बाद दो लोग बाेली लगा रहे थे, लेकिन नये नंबर के लिए अंतिम समय में बोली आगे नहीं बढ़ने से यह नंबर सस्ते में चला गया, जबकि दूसरे नंबर पर बोली लगाने वाले इसके लिए ज्यादा बोली लगाने वाले थे। अंतिम समय में बोली रूकने से यह नंबर आशा कन्फेक्शनरी के नाम हो गया। सूत्रों का कहना है कि वीआईपी नंबर के लिए साइड को क्रेश कराया गया है, ताकि बोली ज्यादा नहीं लगाई जा सके।

0009 भी लाखों रुपये में गया

वीआईपी नंबरों की बोली में एमपी 09 जेडएम 0009 नंबर 1.58 लाख रुपये में बिक गया। यह नंबर अल्तमश पटेल ने खरीदा है। इसके लिए तीन लोग बोली लगा रहे थे, जबकि एमपी 09 जेडएम 9999 नंबर इस बार एक लाख 15 हजार रुपये में उमा कुमावत के नाम पर बिका। पहली बार इन नंबरों को इतनी बाेली लगाकर खरीदा गया है। इसके लिए अंतिम समय में दो लोग बोली लगा रहे थे।

About rishi pandit

Check Also

सिंधिया शिवपुरी में बोले- 65 साल में कांग्रेस ने कुछ नहीं किया, 10 साल में मोदी ने तस्वीर बदल दी

 शिवपुरी केंद्रीय मंत्री और गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *