Sunday , April 28 2024
Breaking News

MP: मां ने 2 बच्चों के साथ ट्रेन से कटकर दी जान, शराबी पत‍ि की प्रताड़ना से थी परेशान

MP, narsinghpur news in gadarwara mother along with two children committed suicide by getting cut off from the train: digi desk/BHN/नरसिंहपुर/ गाडरवारा में करीब 38 वर्षीय एक मां ने 19 वर्षीय बेटे और 16 वर्षीय बेटी के साथ ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार की रात हुई घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की। घटनास्थल से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। इस मामले में बताया जा रहा है कि मृतका अपने पति की प्रताड़ना और उसकी शराब पीने की लत से परेशान थी।पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना में गाडरवारा पुलिस ने बताया कि रेलवे से रात करीब 11 साढ़े 11 बजे सूचना मिली थी। बरेली-जमाड़ा फाटक के पास घटना हुई है। मौके की जांच में तीन शव मिले जिनकी पहचान अनीता कौरव 38,पुत्र सेजल 19, बेटी शानी 16 वर्ष के रूप में की गई।

मामले में मर्ग पंचनामा की कार्रवाई कर जांच हो रही है। बताया जाता है कि ग्राम कजरौटा निवासी अनीता कौरव का विवाह ग्राम लिलवानी निवासी पप्पू उर्फ राजकुमार कौरव के साथ हुआ था। कई वर्षों से वह पति के साथ पंचवटी कालोनी में रहती थी, लेकिन पति की शराब पीने की लत से परेशान होने और पति द्वारा प्रताड़ित किए जाने से वह काफी समय से अपने मायके में रहने लगी थी।

कुछ दिन पूर्व ही पति उसे व बच्चों को लेकर पंचवटी कालोनी गाडरवारा लेकर आया था। जहां पर फिर पति द्वारा उसे व बच्चों को प्रताड़ित किया जाने लगा था। पुलिस की प्रथम द्ष्टया जांच में सामने आया है कि मृतका अपने पति की प्रताड़ना के कारण परेशान थी। जिसके कारण ही उसने यह कदम उठाया है। पुलिस सुसाइड नोट में सामने आए तथ्यों की जांच कर रही है।

जेब में मिला सुसाइड नोट

बताया जाता है कि घटना की जांच में पुलिस को मृतक सेजल की जेब से सुसाइड नोट मिला। जांच में पता चला कि उसने मरने से पहले सुसाइड नोट को अपनी मौसी के लिए भी व्हाट्सएप के जरिए भेजा था। बताया जाता है कि मृतका के पति पप्पू उर्फ राजकुमार का मोटर वाइंडिंग का कार्य था, लेकिन पति शराब पीकर अनैत‍िक कार्यो में लगा रहता था। जिससे पत्नी सहित उसके दोनों बच्चे भी परेशान थे। पति की शराब पीने की आदत घर में कलह का कारण थी।

About rishi pandit

Check Also

मायावती आज रविवार को मुरैना में संबोधित करेंगी चुनावी सभा

मुरैना  बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष और उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती रविवार को मुरैना-श्योपुर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *