Sunday , October 6 2024
Breaking News

Chhatarpur Bageshwar Dham: धीरेन्‍द्र कृष्‍ण के भाई का वीडियो वायरल, कट्टा लेकर शादी में की गाली-गलौज और मारपीट

छतरपुर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में एक युवक हाथ में पिस्टल लिए हुए शादी समारोह में कुछ लोगों से मारपीट कर रहा है और धमकी दे रहा है। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो में पिस्टल लेकर नजर आ रहे युवक को बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का छोटा भाई शालिगराम गर्ग बताया गया है।

हालांकि बागेश्वरधाम पीठाधीश्वर की ओर से इस पर कोई टिप्पणी नहीं की गई है। पुलिस की ओर से एसडीओपी शशांक जैन ने व्‍हाट्सएप ग्रुप पर मैसेज लिखा है कि वायरल वीडियो की जांच के लिए टीम का गठन किया गया है।

11 फरवरी का बताया जा रहा है वायरल वीडियो

फेसबुक पर शनिवार देर रात रामआसरे अहिरवार ऋषि नामक शख्‍स ने एक वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में एक युवक हाथ में पिस्टल लेकर शादी समारोह में कुछ लोगों से मारपीट कर रहा है। साथ ही धमकी दे रहा है। इसके बाद से ही यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया गया है कि वीडियो 11 फरवरी की रात में अहिरवार समाज के व्यक्ति के घर शादी-समारोह के दौरान का है। वायरल वीडियो में दिख रहे युवक से बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर का नाम जुड़ने से पुलिस की ओर से टीम गठित कर जांच करने की बात कही गई है। हालांकि पुलिस की ओर से यह नहीं बताया गया है कि टीम में पुलिस के किन अधिकारियों-कर्मचारियों को शामिल किया गया है।

(वीडियो नई दुनिया से साभार)

About rishi pandit

Check Also

ग्वालियर में भारत बांग्लादेश के बीच T20 मैच का बजरंग दल कर रहा विरोध, दिखाएगा काले झंडे

ग्वालियर मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आज भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 मैच खेला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *