Monday , July 1 2024
Breaking News

आखिरकार सैफ अली खान ने मांगी माफी, सीताहरण को लेकर दिया था विवादित बयान

bollywood:mumbai/ एक इंटरव्यू में सीताहरण को लेकर विवादित बयान देने पर धार्मिंक भावनाएं आहत करने को लेकर विवादों में घिरे अभिनेता सैफ अली खान ने रविवार को माफी मांगी है। सैफ अली खान ने कहा कि भगवान राम हमेशा मेरे लिए धार्मिंकता और वीरता के प्रतीक रहे हैं। सीताहरण और रावण के कृत्य को लेकर मैंने जो भी कहा उसके लिए मैं माफी मांगता हूं।

गौरतलब है कि सैफ ने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान अपनी फिल्म आदिपुरुष के बारे में बात करते हुए रावण के किरदार को दिलचस्प बताते हुए बदले की भावना में सीता हरण को न्यायसंगत दिखाए जाने की बात कही थी। इसके बाद से सैफ अपने बयान की वजह से विवादों में घिर गए थे। इंटरनेट मीडिया पर भी सैफ को लोगों ने ट्रोल किया था। इस फिल्म में सैफ रावण का किरदार निभा रहे हैं। भाजपा नेता राम कदम ने भी ट्विटर पर फिल्म के निर्देशक ओम राउत को टैग करते हुए सैफ के इस बयान पर आपत्ति जताई थी।

अब बोले, मेरी ऐसी मंशा नहीं थी

रविवार को एक बयान जारी करते हुए सैफ ने आहत हुए लोगों से माफी मांगी है। बयान में उन्होंने कहा कि मुझे पता चला है कि मेरे एक साक्षात्कार के दौरान कही गई बातों से लोगों की धार्मिक भावना को ठेस पहुंची है। मेरी मंशा ऐसा करने की नहीं थी। मैं अपना बयान वापस लेता हूं। इससे आहत हुए लोगों से भी माफी मांगता हूं। मेरे लिए भगवान राम हमेशा ही धार्मिंकता और वीरता के प्रतीक रहे हैं। आदिपुरुष बुराई पर अच्छाई की जीत का उत्सव है। भगवान राम के चरित्र का चित्रण करती इस फिल्म में प्रभास राम का किरदार निभा रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

शमा सिकंदर ने एनिमल प्रिंटेड मोनोकिनी पहन स्विमिंग पूल में लगाई आग, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने फैंस का धड़काया दिल

मुंबई, टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *