Monday , May 6 2024
Breaking News

Katni: लूट की घटना को चार युवकों ने नाबालिगों के साथ मिलकर दिया था अंजाम, पुलिस ने दबोचा

कटनी, भास्कर हिंदी न्यूज़/ बड़वारा थाना अंतर्गत 3 जनवरी की रात को छाता निवासी अजय सिंह के घर लौटते समय दो गाड़ियों में सवार अज्ञात पांच छह लोगों ने और चाकू से वार करते हुए पैसे आदि भी छीन लिए थे। घटना को रंगनाथनगर क्षेत्र और एनकेजे क्षेत्र के 4 युवकों ने दो नाबालिगों के सहयोग से अंजाम दिया था।

पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित प्रेस वार्ता में मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार जैन ने बताया कि अजय सिंह के साथ लूट करने के अलावा पटवारी सुरेश सिंह से भी कुछ दिन पूर्व युवकों ने लूट की थी। जिसमें उसकी मोटरसाइकिल व आदि छीन ली थी। आरोपियों की तलाश में बड़वारा थाना प्रभारी अंकित मिश्रा और एनकेजे थाना प्रभारी सिद्धार्थ राय के साथ अलग अलग टीम बनाई गई थी।

जिसमें सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए और उसके आधार पर संदेह रितिक निषाद को पकड़ा गया। आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने अपने साथी अंकित, उजाला सिंह उर्फ साहिल सहित दो नाबालिगों के साथ मिलकर दोनों घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया। आरोपियों को अलग-अलग क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से लूटी गई 2 गाड़ियां, चाकू और 6 मोबाइल फोन सहित नगदी राशि जप्त की गई। इसके अलावा आरोपियों ने घटना में जो वाहनों का उपयोग किया था उसे भी जब्त किया गया है। मामले में पुलिस अभी पूछताछ में जुटी है ताकि अन्य घटनाओं की भी जानकारी सामने आए। पुलिस ने बताया कि इन युवकों के अन्य वारदात में भी शामिल होने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

कोटेश्वर महादेव धाम बन सकता है धार्मिक पर्यटन केंद्र

धार. लेबड़-नयागांव फोरलेन पर कानवन से 12 किमी दूर विध्याचंल की सुरम्य पहाड़ियों में स्थित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *