Thursday , May 2 2024
Breaking News

Yearly Horoscope Leo 2023: साइड बिजनेस से होगी भरपूर कमाई , जानिए सिंह राशि का वार्षिक राशिफल

नया वर्ष नौकरीपेशा लोगो के लिए बहुत ही अच्छा साबित होने वाला है, इस वर्ष पदोन्नती मिलने के योग हैं

वार्षिक राशिफल की सीरीज में यहां हम बता रहे हैं सिंह राशि का वार्षिक भविष्यफल। वर्ष के शुरुआत में सिंह राशि के जातकों का व्यक्तित्व निखरा हुआ रहेगा। सार्वजनिक क्षेत्र पर आप जैसी छवि बनाएंगे, उसका उसी अनुसार फल आने वाले समय में किसी न किसी रूप में मिलेगा। माह फरवरी से अप्रैल के बीच काम-काज सामान्य रहेगा। इसी समय आत्मविश्वास भी बहुत बड़ा चढ़ा रहेगा। सलाह दी जाती है कि बोलते वक्त संयम रखें।

बिजनेस के लिहाज से कैसा रहेगा आने वाला साल

धर्म-कर्म में व्यावहारिकता मात्र रहेगी। सेहत में कुछ कमी अनुभव करेंगे। मई और जून माह के दौरान जातक के व्यवसाय में वृद्धि होने के योग हैं और कोई साइड बिजनेस के लिए भी समय अनुकूल है।

नौकरीपेशा के लिए कैसा रहेगा आने वाला साल

नया वर्ष नौकरीपेशा लोगो के लिए बहुत ही अच्छा साबित होने वाला है, इस वर्ष पदोन्नती मिलने के योग हैं। माह अगस्त से नवम्बर के मध्य संतान की शिक्षा को लेकर चिंतित रह सकते है। जो जातक सरकारी नौकरी के लिए प्रयास कर रहे है उन्हे कड़ी मेहनत से ही सफलता प्राप्त होगी। इस वर्ष जो जातक राजनीति से संबंध रखते है उन्हे उच्च पद प्राप्त होने के योग है और महत्वपूर्ण कार्य दिए जा सकते है साथ ही मान सम्मान, प्रतिष्ठा में इजाफा होगा।

2023 में परिवार में रहेगी शांति

पारिवारिक वातावरण शांतिमय रहेगा किंतु वर्ष के अंत में जातक अपने अहम की वजह से मुसीबत में पड़ सकता है। सिह राशी के जातक को बिना टांके लगी तांबे की चम्मच से या आचमणि से गाय के शुद्ध घी को रविवार की सुबह सूर्य देव पर अर्पित करना चाहिए। रत्न सुझाव जातक को माणिक रत्न या लाल सितारा रत्न धारण करना चाहिए।

About rishi pandit

Check Also

अक्षय तृतीया पर 61 साल बाद पहली बार एक भी विवाह मुहूर्त नहीं

इस साल अक्षय तृतीया का पर्व 10 मई को मनाया जाएगा। हर साल इस अबूझ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *