Thursday , May 2 2024
Breaking News

Varshik Rashifal 2023: जानिए मिथुन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा नया साल, मिलेगा पारिवारिक सुख

 फरवरी मध्य माह से मार्च मध्य तक शुक्र ग्रह अपनी उच्च की स्थिति में रहने के कारण पारिवारिक सुख मिलेगा।

 इस वर्ष मिथुन राशि के जातकों का पराक्रम बढ़ा हुआ रहेगा। किसी भी काम में जल्दी से हार नहीं मानेंगे, लेकिन कार्य व्यवसाय में अन्य के ऊपर निर्भर रहने के कारण चाहते हुए भी कुछ नही कर पाएंगे। वर्ष के शुरुवाती माह जनवरी में भाग दौड़ करने पर भी काम चलाऊ धन की प्राप्ति ही हो सकेगी। भाई बंधुओं से संबंध असामान्य रहने पर भी किसी ना किसी रूप में लाभ होने की संभावना है। बीच में थोड़ा बहुत क्रोध आएगा, लेकिन वाणी एवं व्यवहार के बल पर ही सफलता पाई जा सकती है। इसलिए छोटी बातों पर व्यवहार खराब करने से बचें।

 कैसी रहेगी ग्रहों की स्थिति

फरवरी मध्य माह से मार्च मध्य तक शुक्र ग्रह अपनी उच्च की स्थिति में रहने के कारण जातक को पारिवारिक सुख प्रदान करने के साथ ही रहन-सहन में वृद्धि करवा सकता है। फरवरी माह से अप्रैल माह के बीच शनि ग्रह नवम भाव में रहने से जातक को अपार सफलता मिलेगी और नौकरी पाने के लिए यह समय वरदान साबित होगा।

पिता की सेहत का ध्यान रखें

वर्ष के शुरुआत में शनि के दशम घर में होने के कारण जातक पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते है। सलाह दी जाती है कि पिता की सेवा करें और पिता के स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही ना बरतें। जो विद्यार्थी अध्ययन के लिए विदेश गए हुए हैं इस वर्ष उनके वापस लौटने के योग बन रहे है। इस वर्ष सेहत सामान्य रहेगी।

कानूनी विवादों में सफलता प्राप्ति के योग है। वर्ष के अंत में धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी और धार्मिक यात्राओं के भी योग बनेंगे। जातकों को सलाह दी जाती है की गणेश जी की पूजा करें और प्रत्येक बुधवार गणेश जी पर दूर्वा अर्पण करे, गणेश अथर्वशीर्ष का पाठ लाभदायक रहेगा और पन्ना रत्न फायदेमंद रहेगा।

About rishi pandit

Check Also

अक्षय तृतीया पर 61 साल बाद पहली बार एक भी विवाह मुहूर्त नहीं

इस साल अक्षय तृतीया का पर्व 10 मई को मनाया जाएगा। हर साल इस अबूझ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *