Thursday , May 2 2024
Breaking News

Yearly Horoscope 2023: बन रहे प्रमोशन के योग, पढ़िए वृष राशि वालों का वार्षिक राशिफल

वृष राशि वाले छात्रों के लिए नया साल परिश्रम वाला रहेगा। मेहनत के मुताबिक ही परिणाम मिलेगा। विद्यार्थियों को सलाह दी जाती है कि आलस से बचें और सुबह जल्दी उठें और नियमित व्यायाम करें।

हर कोई नई ऊर्जा और नए उत्साह के साथ नए साल का स्वागत करने की तैयारी कर रहा है। साल बदले इससे पहले यह जान लेना जरूरी है कि आने वाला साल कैसे रहेगा। ग्रहों की स्थिति का अध्ययन कर ज्योतिषाचार्य बताते हैं कि आने वाला वर्ष वृषभ राशि के जातकों को व्यापारिक दृष्टि से लाभ पहुंचाने वाला रहेगा। जातक अपनी सूझबूझ से अपने व्यापार को बढ़ा लेंगे और विदेश जाने के भी योग बनेंगे। यदि आप नौकरी पेशा में है तो पदोन्नति के योग बनेंगे, किंतु सहकर्मियों से सावधान रहने की सलाह दी जाती है। पुश्तैनी संपत्ति से लाभ होने के योग हैं। वर्ष के मध्य में कोई नया कारोबार शुरू कर सकते हैं। शनि के वक्री होने के कारण मध्य माह जुलाई से मध्य अक्टूबर के बीच परिवार में कलह का वातावरण रह सकता है जिसके कारण मानसिक तनाव में रह सकते है। जानिए वृष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा साल 2023

पुराने विवाद का होगा अंत

पं. हर्षित मोहन शर्मा के अनुसार, नए साल में वृष कोई पुराना कानूनी विवाद वर्ष के अंत तक समाप्त हो सकता है। जो जातक राजनीति में है, उन्हें कोई पद मिलने की पूर्ण संभावना है। सलाह दी जाती है कि शेयर बाजार में जोखिम ना लें, अन्यथा बड़ा नुकसान हो सकता है। वृष राशि के जातकों को शुक्रवार के दिन लक्ष्मी माता के मंदिर जाना चाहिए और कमल का फूल अर्पण करना चाहिए या छोटी कन्याओं में सफेद मिठाई का दान करना चाहिए। ओपल रत्न धारण करना चाहिए।

 छात्रों के लिए कैसा रहेगा साल

वृष राशि वाले छात्रों के लिए नया साल परिश्रम वाला रहेगा। मेहनत के मुताबिक ही परिणाम मिलेगा। विद्यार्थियों को सलाह दी जाती है कि आलस से बचें और सुबह जल्दी उठें और नियमित व्यायाम करें। देवगुरु बृहस्पति और राहु की युति के कारण विद्यार्थियों का पढ़ाई से मन भटकेगा और विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत से ही सफलता प्राप्त होगी। माता-पिता और शुभचिंतकों से विचार विमर्श के बाद ही कोई बड़ा कदम उठाएं। विद्यार्थियों को मन एकाग्र करने के लिए सरस्वती माता की पूजा करनी चाहिए।

About rishi pandit

Check Also

कालाष्टमी के दिन इन गलतियों से रहें दूर

भगवान शिव के रुद्रावतार काल भैरव की पूजा करने से सारे कष्‍ट दूर होते हैं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *