Tuesday , July 2 2024
Breaking News

सीएम शनिवार को सफाई मित्रों से स्वच्छ सर्वेक्षण के तहत करेंगे संवाद

Clean Survey Indore: इंदौर/ मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान शनिवार को स्वच्छ सर्वेक्षण 2020 में उल्लेखनीय काम करने वाले नगरीय निकायों को सम्मानित करेंगेे। इसके अलावा वे 2021 में होने वाले सर्वे के संबंध में निकायों के सफाई मित्रों, आवासीय संघों, एनजीओ और अन्य से सीधा संवाद करेंगे।

भोपाल के मिंटो हॉल में दोपहर तीन बजे से होने वाले इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण इंदौर नगर निगम के सभी जोनल ऑफिसों में किया जाएगा। इंदौर में मुख्य प्रसारण कार्यक्रम खातीवाला टैंक के पास स्थित सैफी नगर गार्डन में होगा, जहां लोग स्वच्छता संवाद में शामिल होंगे। सीएम सफाई मित्रों से उनके अनुभव, परिस्थितियों के अलावा रहवासी संघों में शामिल नागरिकों से सफाई में जनभागीदारी विषय पर बात करेंगे। निगमायुक्त प्रतिभा पाल ने नगर निगम अधिकारियों को सभी जोनल ऑफिसों और प्रसारण स्थलों पर एलईडी स्क्रीन लगाने के निर्देश दिए हैं।

निगमायुक्त ने बताया कि स्वच्छ सेवा सम्मान कार्यक्रम के दौरान कार्यक्रम स्थल पर कोरोना संक्रमण को देखते हुए सभी तरह के कोरोना प्रोटोकॉल का पालन सुनिश्चित करने को कहा गया है। अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वे उपलब्ध जगह के आधार पर लोगों के बैठने की व्यवस्था करें। कार्यक्रम में आने वाले लोगों में शारीरिक दूरी का पूरा ध्यान रखा जाए, साथ ही वहां सैनिटाइजेशन का भी मुकम्मल ध्यान रखा जाए। लोगों के बैठने के लिए कुर्सियां पर्याप्त दूरी पर रखने को कहा गया है। सैफी नगर गार्डन में लोगों को प्रवेश देने की शुरुआत दोपहर 2.30 बजे से होगी। इस दौरान निगमायुक्त और अन्य निगम अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

About rishi pandit

Check Also

होरी हनुमान मंदिर से दर्शन कर पैदल घर लौट रहे श्रद्धालुओ को तेज रफ्तार कार ने कुचला, दो की मौत

मंदसौर मंदसौर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। हादसे में एक महिला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *