Friday , May 10 2024
Breaking News

Entertainment: Sunny Leone समुद्र किनारे करा रही थीं ऐसा फोटोशूट

Entertainment, celebs sunny leone was doing such a photoshoot on the beach video went viral: digi desk/BHN/मुंबई/ इन दिनों सनी लियोनी एम टीवी के शो स्प्लिट्सविला होस्ट करती नजर आ रही हैं। स्प्लिट्सविला को युवाओं द्वारा काफी पसंद किया जाता है। इस शो की लोकप्रियता के पीछे सनी लियोनी का एक बड़ा रोल है। सनी सालों से इस शो को होस्ट करती आ रही हैं। स्प्लिट्सविला पर सनी का बिल्कुल अलग अंदाज देखने को मिलता है। वहीं उनके को होस्ट के साथ उनकी मस्ती भी बड़ी मजेदार होती है। सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर स्प्लिट्सविला के लिए किए गए एक फोटोशूट का काफी मजेदार वीडियो शेयर किया है।

वायरल हुआ सनी का मस्ती भरा वीडियो

हाल ही में सनी लियोनी अपने इंस्टाग्राम पर स्प्लिट्सविला के लिए किए गए एक फोटोशूट का एक फनी वीडियो फैंस के साथ साझा किया है। वीडियो में सनी बीच पर लेट कर फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं। वहीं उनके क्रू का कोई मेंबर पानी आया आया आया चिल्लाते हुए सुनाई दे रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने भी कैप्शन में पानी आया आया आया लिखा है। इस वीडियो के सामने आते ही एक्ट्रेस के फैंस हंसी से लोटपोट हो रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ लोग सनी के लुक की भी काफी तारीफ कर रहे हैं।

स्प्लिट्सविला में आएंगी नजर

बता दें कि स्प्लिट्सविला के दौरान सनी लियोनी के काफी स्टाइलिश लुक देखने को मिलते हैं। रियलिटी शोज के अलावा सनी को कई फिल्मों में भी देखा जा चुका है। सनी ने जिस्म 2, हेट स्टोरी 2, रागिनी एमएमएस 2 और एक पहेली लीला जैसी फिल्मों में काम किया है। इस वीडियो को फैंस जमकर लाइक कमेंट कर रहे हैं। स्प्लिट्सविला शो के अपकमिंग एपिसोड में डांस का तड़का लगातीं नजर आएंगी। हाल ही में इस शो का प्रोमो भी जारी किया गया था। जिसमें भी सनी काफी शानदार डांस कर रही थीं।

About rishi pandit

Check Also

पुकार – दिल से दिल तक में मुख्य भूमिका निभाएंगे अभिषेक निगम

मुंबई अभिनेता अभिषेक निगम सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के आगामी शो ‘पुकार – दिल से दिल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *