Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Shraddha Murder Case: हत्यारे आफताब की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ी, अकेले ही खेलता रहता है शतरंज

Shraddha Murder Case: digi desk/BHN/नई दिल्ली/  श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब की न्यायिक हिरासत को साकेत कोर्ट ने 14 दिन के लिए फिर बढ़ा दिया है। आज वर्चुअल कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आफताब की कोर्ट में पेशी हुई थी। इस दौरान महरौली थाना पुलिस के जांच अधिकारी भी कोर्ट रूम में मौजूद रहे थे। कोर्ट में सुनवाई के दौरान पुलिस ने कहा कि श्रद्धा मर्डर मामले में दिल्ली पुलिस की जांच चल रही है और आरोपी की न्यायिक हिरासत को 14 दिन के लिए बढ़ा दिया जाए।

 हो चुका है पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट

गौरतलब है कि आफताब 13 दिन से तिहाड़ जेल में न्यायिक हिरासत में है और उसका इस दौरान पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट हो चुका है। फिलहाल दिल्ली पुलिस डीएनए और FSL रिपोर्ट की सभी रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस को आफताब के फ्लैट से कई धारदार हथियार मिले थे। इन हथियारों में एक चाइनीज चापड़ भी मिला है। इन हथियारों से श्रद्धा की बॉडी के टुकड़े किए गए थे।

जेल में बंद आफताब अकेले खेलता है शतरंज

श्रद्धा हत्याकांड में आफताब ने पूछताछ में शातिर अपराधी तरह पुलिस को सधे हुए जवाब दिए। पुलिस अभी तक इस मामले में कुछ नए सुराग हासिल नहीं कर पाई है। हिरासत के दौरान भी आफताब पूरी तरह से शांत दिखाई दिया और उसके चेहरे पर कोई शिकन भी नहीं है। जेल सूत्रों ने बताया कि आफताब को शतरंज का खेल बहुत पसंद है। बैरक नंबर-4 में बंद आफताब टाइम पास करने के लिए घंटों अकेले ही शतरंज खेलता रहता है।

About rishi pandit

Check Also

अमरनाथ से लौटी बस के ब्रेक फेल, कैसे खाई में गिरने से सैनिकों ने बचाया

होशियारपुर सुरक्षा बलों की सूझबूझ ने अमरनाथ यात्रा से लौट रही बस के साथ बड़े …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *