Monday , May 20 2024
Breaking News

Biopic: जल्द ही बड़े पर्दे पर अटल बनेंगे पंकज, निभाने जा रहे अपने करियर का सबसे बड़ा रोल

Upcoming movies atal bihari vajpayee biopic pankaj tripathi will soon become atal on the big screen going to play the biggest role of his career: digi desk/BHN/मुंबई/ पंकज त्रिपाठी के सारे किरदारों ने दर्शकों के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ी है। उन्होंने अपने सभी किरदारों में काफी मेहनत की है, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया है। जिसमें से स्त्री फिल्म में रुद्र और मिर्जापुर में कालीन भैया के किरदार को कोई नहीं भूला सकता है। उनका हर एक रोल सबसे अलग और शानदार होता है। इसी बीच अब वे अपने करियर का सबसे बड़ा रोल निभाने जा रहे हैं। पंकज त्रिपाठी जल्द ही दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाएंगे। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक पोस्ट के जरिए दी है।

पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

पंकज त्रिपाठी अपने करियर का सबसे अहम रोल मिलने के बाद काफी खुश हैं। उन्होंने इस बात की खुशी सोशल मीडिया के जरिए जाहिर की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा है कि भारत जमीन का टुकड़ा नहीं, जीता जागता राष्ट्रपुरुष है। ये पंक्तियां लिखने वाले महान नेता श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की भूमिका मुझे बड़े पर्दे पर साकार करने का मौका मिल रहा है। ये मैं अपना सौभाग्य मानता हूं। ATAL जल्द ही। इस पोस्ट के जरिए ये भी पता चल गया है कि फिल्म का नाम ATAL रखा गया है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि अगले साल 2023 की शुरुआत में इस फिल्म पर काम शुरू किया जाएगा। वहीं साल 2023 के आखिर में फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा। इसके खास तारीख का चयन भी किया गया है। क्रिसमस पर अटल बिहारी वाजपेयी की 99वीं जयंती है। इस दिन को ही उनकी फिल्म को रिलीज करने के लिए चुना गया है। बता दें कि अटल बिहारी वाजपेयी भारत के सबसे उत्कृष्ट प्रधानमंत्रियों में से एक हैं। बिहारी जी ने बड़े स्तर पर देश की सियासत को प्रभावित किया था। कवि के रूप में भी उन्हें काफी प्रसिद्धी मिली थी। अटल जी की जीवन यात्रा काफी प्रेरक है।

About rishi pandit

Check Also

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें

मुंबई फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *