Sunday , May 19 2024
Breaking News

Alia Bhatt: हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं आलिया, बेटी को गोद में लिए नजर आए रणबीर

Celebs alia bhatt discharged from hospital ranbir kapoor seen with daughter in- his arms: digi desk/BHN/मुंबई/ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने जन्म से अपनी बेटी के जन्म की खुशखबरी सभी के साथ शेयर की है, तभी से वे सुर्खियों में बनी हुई हैं। फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी उन्हें सोशल मीडिया पर भर-भर कर बधाइयां दे रहे हैं। हर कोई आलिया और रणबीर की बेटी की पहली झलक देखने के लिए काफी बेताब हैं। अब इसी बीच आलिया और रणबीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणबीर, आलिया और अपनी बेटी को कार में घर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में रणबीर अपनी गोद में बेटी को लिए हुए दिखाई दे रहे हैं।

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं आलिया

बता दें कि आलिया भट्ट बेटी को जन्म देने के चार दिन बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई हैं। वायरल हो रहे वीडियो में रणबीर अपनी बेटी को पैपराजी से छुपाते नजर आ रहे हैं। आलिया भी ब्लैक कलर की ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं।

मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार नीतू कपूर भी अपनी पोती और आलिया भट्ट का स्वागत करने के लिए रणबीर के घर पहुंची हैं। दरअसल आलिया और रणबीर ने अभी तक अपनी बेटी की कोई भी तस्वीर शेयर नहीं की है।

बेटी को गोद में लिए नजर आए रणबीर

मां बनने के बाद आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर एक लॉयन फैमिली की क्यूट सी तस्वीर शेयर कर अपनी बेटी के जन्म की खबर सभी के साथ शेयर की थी। उनके द्वारा शेयर की गई पोस्ट में लिखा था कि ‘हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में – हमारी बेबी यहां है और वह कितनी मैजिकल गर्ल है। हम काफी धन्य और प्यार भरा महसूस कर रहे हैं। लव..लव..लव आलिया और रणबीर।’

आलिया रविवार के दिन मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर पहुंची थी। वहीं आलिया की बेटी के जन्म के बाद नीतू कपूर ने बच्ची के आने पर खुशी जाहिर की थी और बताया था कि आलिया ठीक है।

About rishi pandit

Check Also

को-स्टार की मौत के बाद, साउथ के मशहूर एक्टर ने किया सुसाइड

तेलुगु में डेली सोप में काम करने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता चंद्रकांत नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *