Tuesday , May 21 2024
Breaking News

Satna: सतना में पदस्थ रहे असिस्टेंट लोको पायलट शत्रुंजय त्रिपाठी और कुमार गौरव गौतम की लोनावला में हुए सड़क हादसे में मौत, दो घायल

सतना में पदस्थ रहे शत्रुंजय के साथ कुमार गौरव गौतम की हुई मौत, एएलपी राघवेंद्र सिंह राठौर व सौरव पाठक घायल

सतना/जबलपुर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ मुंबई-पुणे हाईवे पर रविवार की पूर्वान्ह एक बड़े सड़क हादसे में पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर रेल मंडल में कार्यरत 4 असिस्टेंट लोको पायलट (एएलपी) सड़क हादसे का शिकार हो गये, आटो और बस में सीधी भिड़ंत में दो रेलकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। घटना की खबर लगते ही रेल प्रशासन ने तत्काल हादसे का शिकार हुए परिजनों को भुसावल के लिए रवाना किया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि जबलपुर रेल मंडल के असिस्टेंट लोको पायलट (एएलपी) का इन दिनों भुसावल स्थित रेलवे के ट्रेनिंग सेंटर में रिफ्रेसर कोर्स चल रहा है, जिसमें जबलपुर मंडल का स्टाफ भी गया हुआ है। रविवार अवकाश होने पर अनुमति लेकर सतना में पदस्थ एएलपी कुमार गौरव गौतम, शत्रुंजय त्रिपाठी, जबलपुर व सागर में पदस्थ राघवेंद्र सिंह राठौर व सौरव पाठक प्रसिद्ध पर्यटन स्थल लोनावाला घूमने जा रहे थे। उन चारों ने एक आटो रिक्शा किया था, जैसे ही उनकी आटो मुंबई-पुणे हाईवे के खंडाला के  समीप खोपली पुलिस स्टेशन क्षेत्र में पहुंचा, वैसे ही सामने से आ रही तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी, जिससे आटो रिक्शा चकनाचूर हो गया और उसमें सवार चारों एएलपी घायल हो गये। दो एएलपी कुमार गौरव गौतम, शत्रुंजय त्रिपाठी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची, पुलिस ने दो अन्य घायल एएलपी राघवेंद्र सिंह राठौर व सौरव पाठक को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

एनआरएमयू के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे

वहीं रेल कर्मचारियों के हादसे की खबर जबलपुर पहुंची तो तत्काल ही डबलूसीआरईयू के पदाधिकारियों मंडल अध्यक्ष बीएन शुक्ला व मंडल सचिव रोमेश मिश्रा ने मुंबई में एनआरएमयू के पदाधिकारियों से संपर्क किया, जिन्होंने तत्काल ही यूनियन के पदाधिकारियों को घटना स्थल पर पहुंचने का निर्देश देकर राहत दिलाने का काम किया।

मृतकों के परिजनों को भुसावल रवाना किया

वहीं इस संबंध में पमरे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन द्वारा अधिकारियों को मृतकों व घायलों के परिजनों को मौके पर पहुंचाने की व्यवस्था कराने का निर्देश दिया गया। जिसके बाद सतना से दोनों मृतकों के परिजनों को मौके पर महानगरी एक्सप्रेस से रवाना किया गया है, उनके साथ इंस्पेक्टर स्तर के कर्मचारी भी गये हैं।

About rishi pandit

Check Also

IRCTC ने फिरोजपुर-रामेश्वरम एक्सप्रेस का बदला रूट

इंदौर  जयपुर स्टेशन पर चल रहे विकास कार्यों के चलते रतलाम मंडल से होकर गुजरने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *