Friday , May 10 2024
Breaking News

Alia Bhatt Baby: मौसी के जन्मदिन पर आलिया बनेंगी मां, डिलीवरी डेट कंफर्म हुई

Entertainment,celebs alia bhatt baby alia bhatt to welcome her baby boy on maasi shaheens birthday confirms delivery date: digi desk/BHN/मुंबई/ बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने वाली हैं। बस कुछ ही दिनों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। आलिया इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को काफी एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में दिवाली सेलिब्रेशन से आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें सामने आई थी। जिसमें वे घर पर ही चिल करती दिखाई दे रही थीं। फिलहाल तो आलिया काम से दूर मैटरनिटी लीव पर हैं। वहीं एक्ट्रेस की डिलीवरी डेट भी सामने आ गई है। मीडिया को मिली जानकारी में यह बताया जा रहा है कि आलिया के बच्चे की जन्म तारीख का खास कनेक्शन उसकी मौसी शाहीन भट्ट से होने वाला है।

इस दिन होगी आलिया की डिलीवरी

कुछ दिनों पहले ही आलिया का बेबी शाॅवर हुआ था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। यह बेबी शाॅवर काफी सिंपल और एलिगेंट तरीके से हुआ था जिसमें परिवार के सदस्य शामिल हुए थे। उन फोटोज को देखकर कहा जा सकता है कि आलिया अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

वहीं इसी बीच आलिया ने अपनी डिलीवरी के लिए मुंबई के एच एन रिलायंस हॉस्पिटल को बुक किया है। साथ ही आलिया की डिलीवरी डेट भी सामने आ गई है। खबरें आ रही है कि आलिया नवंबर के महीने में मां बन सकती हैं। वे 20 से 30 नवंबर के बीच अपने बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

शाहीन से है खास कनेक्शन

बताया जा रहा है कि आलिया का बेबी उनकी बहन शाहीन के बर्थडे के आसपास जन्म ले सकता है। शाहीन का जन्मदिन 28 नवंबर को आता है। इसी के आसपास आलिया भी अपने बच्चे का स्वागत करेंगी। बता दें कि इसी साल 14 अप्रैल 2022 को आलिया और रणबीर कपूर की शादी हुई थी।

शादी के कुछ महीनों के अंदर ही कपल ने पेरेंट्स बनने की खुशखबरी सबके साथ शेयर कर दी थी। आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान रणबीर के साथ अपनी पहली फिल्म ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन जारी रखा था।

About rishi pandit

Check Also

सलमान खान ने नई फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग शुरू कर दी है, जो ईद 2025 में रिलीज होगी

मुंबई सलमान खान के फैंस के लिए गुड न्यूज है। एक्टर ने एआर मुरुगादॉस की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *