Sunday , May 5 2024
Breaking News

Damoh: महिला को घूरकर देखने पर दम्पत्ति और बेटे की हत्या के तीन आरोपी अब भी फरार, मकान गिराने चिपकाया नोटिस

Damoh three accused of killing couple and son still absconding after staring at woman in damoh: digi desk/BHN/दमोह/ दमोह जिले के देहात थाना अंतर्गत ग्राम देवरान में महिला को घूर कर देखने के विवाद में मंगलवार की सुबह दबंगों द्वारा की गई तीन दलितों की हत्या के संबंध में बुधवार को जिले के प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत द्वारा ग्राम देवरान पहुंचकर प्रभावित परिवार से भेंट की और उन्हें आठ लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की, जिसमें तीन लाख की सहायता तत्काल प्रदान की गई। इसके अलावा मृतक के परिजनों के दिन एवं तेरहवीं के कार्यक्रम का संपूर्ण खर्च शासन द्वारा उठाए जाने, पीड़ित परिवार के बच्चों की शिक्षा के खर्च से संबंधित घोषणा भी प्रभारी मंत्री द्वारा की गई।

उन्होंने कहा कि इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा गंभीरता के साथ कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं और इस मामले में आरोपितों के द्वारा जो भी शासकीय जमीन व मकान कब्जे में है, उन्हें गिराने की कार्रवाई भी शीघ्र ही की जाएगी। इस अवसर पर कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य पुलिस अधीक्षक डी आर तेनीबार भी मौजूद रहे।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार की सुबह दौरान गांव में जगदीश पटेल व उसके परिवार के लोगों द्वारा घमंडी अहिरवार उसकी पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी थी इस मामले में अभी तक मुख्य आरोपी जगदीश पटेल, घनश्याम पटेल, मनीष पटेल और सौरभ पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि तीन अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं। इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार सिंह का यह भी कहना है कि मुख्य आरोपी जगदीश पटेल सुरक्षा गार्ड के रूप में प्राइवेट वेयरहाउस में काम करता है। जिस कारण से उसके पास लाइसेंसी बंदूक भी है। अब इस बात की पुलिस जांच कर रही है कि इनके द्वारा लाइसेंसी बंदूक से ही या अन्य बंदूक से गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस लगातार ही तीन अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। वहीं दूसरी ओर राजस्व विभाग का अमला द्वारा उनके मकान पर अतिक्रमण होने के कारण तत्काल हटाने का नोटिस भी चस्पा कर दिया गया है।

About rishi pandit

Check Also

चुनाव आयोग को इंदौर में वोटिंग प्रतिशत में गिरावट की संभावना

इंदौर मध्य प्रदेश के सबसे ज्यादा वोटर वाले इंदौर में चुनाव आयोग को गर्मी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *