Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Celebs: भड़की जया बच्चन, दिवाली पर घर के बाहर निकलकर पैपराजी पर निकाला गुस्सा

Celebs jaya bachchan on diwali jaya bachchan got angry with the people the actress got angry on the paparazzi after coming out of the house: digi desk/BHN/मुंबई/ हाल ही में देश भर में धूमधाम से दिवाली का जश्न मनाया गया। बॉलीवुड सितारे भी अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ दिवाली के जश्न में डूबे दिखाई दिए। हर तरफ खुशी और हर्षोल्लास का माहौल था लेकिन दिवाली के इस खास दिन पर भी जया बच्चन ने अपना गुस्सा दिखा ही दिया। उनका पैपराजी पर भड़कते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वैसे तो जया बच्चन को अक्सर ही पैपराजी पर गुस्सा करते हुए देखा गया है। फोटो क्लिक करने पर भी जया बच्चन कई बार पैपराजी पर भड़क चुकी हैं। लेकिन दिवाली के इस खास मौके पर भी जया बच्चन पैपराजी से नाराज दिखीं।

घर के बाहर पहुंचे थे पैपराजी

बच्चन परिवार के यहां हर साल दिवाली सेलिब्रेशन किया जाता है। दिवाली सेलिब्रेशन को अपने कैमरे में कैद करने के लिए पैपराजी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के घर के बाहर जमा हो गए थे। लेकिन जया बच्चन को पैपराजी का उनके घर के बाहर इकट्ठा होना अच्छा नहीं लगा। जिसके बाद जया बच्चन खुद घर के बाहर आईं और पैपराजी का पीछा करते हुए उन्हें जमकर फटकार लगाई। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे कैमरा पर्सन पर भड़कते हुए नजर आ रही हैं। फैंस को जया बच्चन का यूं पैपराजी पर गुस्सा करना पसंद नहीं आ रहा है। लोगों का कहना है कि जया को पैपराजी के साथ इस तरह से व्यवहार नहीं करना चाहिए था।

पैपराजी पर भड़क उठी जया

कुछ दिनों पहले भी जया बच्चन पैपराजी पर चिल्लाती दिखी थीं। जया बच्चन की फोटो क्लिक करते समय एक फोटोग्राफर लड़खड़ा गया था। जिसके बाद जया बच्चन ने कहा था कि मैं उम्मीद करती हूं तुम दोगुना गिरो। इसके अलावा तस्वीर क्लिक करते समय भी कई मीडिया पर्सन से जया बच्चन उनकी कंपनी का नाम पूछती दिखाई दी हैं। जया बच्चन के इस व्यवहार को लेकर वे काफी ट्रोल भी हो चुकी है। जया बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म राॅकी और रानी की प्रेम कहानी है जो कि अगले साल रिलीज होगी। इस फिल्म को करण जौहर बना रहे हैं। फिल्म में धर्मेंद्र, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

About rishi pandit

Check Also

‘कियारा से जान का खतरा, सिड को बचा लो…’ सिद्धार्थ मल्होत्रा की फैन से ठगे गए 50 लाख

मुंबई बॉलीवुड एक्टर्स को स्टार बनाने में उनके सोशल मीडिया फैन क्लब्स का भी बहुत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *