Saturday , July 6 2024
Breaking News

कोरोना वैक्सीन तैयार कर रही तीन टीमों के साथ पीएम मोदी की बैठक, दिये कई निर्देश

corona virus: newdelhi/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोवार को वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिये कोरोना वायरस की वैक्सीन बना रही तीन टीमों से बात की. पीएम मोदी ने बैठक के दौरान वैक्सीन निर्माण की पूरी जानकारी ली और टीम को कई जरूरी सुझाव भी दिये. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ वीडियो कॉफ्रेंसिंग में जेनोवा बायोफार्मा, बायोलॉजिकल ई और डॉ रेड्डी की टीमें शामिल थीं.

पीएमओ की ओर से ट्वीट कर बताया गया कि पीएम मोदी ने कोरोना के टीके को विकसित कर रही और उसका विनिर्माण कर रही तीन टीमों के साथ ऑनलाइन बैठक की. मोदी ने कंपनियों को सुझाव दिया कि वे लोगों को कोविड-19 टीके के प्रभावी होने समेत इससे जुड़े अन्य मामलों को सरल भाषा में सूचित करने के लिए अतिरिक्त प्रयास करें. इसके अलावा मोदी ने कम्पनियों से विनियामक प्रक्रिया पर सुझाव देने की बात कहते हुए, सम्बंधित विभागों को मुद्दे सुलझाने के लिए उनके साथ काम करने की सलाह दी.

इससे पहले दिल्ली स्थित प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने रविवार को ही ट्वीट कर इसकी जानकारी दे दी थी. पीएमओ ने बताया था कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 नवंबर, 2020 को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोविड-19 के टीके को विकसित करने में जुटी तीन टीमों के साथ बातचीत करेंगे. पीएम मोदी जिन टीमों से बात करेंगे उनमें उनमें जेनोवा बायोफार्मा, बायोलॉजिकल ई और डॉ. रेड्डी के दल शामिल हैं.

About rishi pandit

Check Also

राउज एवेन्यू कोर्ट ने आबकारी नीति से संबंधित सीबीआई मामले में के कविता की न्यायिक हिरासत 18 जुलाई तक बढ़ा दी

नई दिल्ली राउज एवेन्यू कोर्ट ने शुक्रवार को दिल्ली आबकारी नीति से संबंधित केंद्रीय जांच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *