Monday , October 7 2024
Breaking News

धारदार बका के साथ पकड़ा गया इनामी जुआरी दयालु सिंधी, सिटी कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज। शातिर इनामी जुआरी दयालु सिंधी को सिटी कोतवाली पुलिस ने रविवार की शाम धर दबोचा। गौरतलब है कि हिस्ट्रीशीटर दयालु सिंधी शहर एवम आसपास के इलाकों में जुए के कई फड़ चलाता है। पुलिस को इस शातिर बदमाश की कई महीनों से तलाश थी। सिटी कोतवाली थाना प्रभारी अर्चना द्विवेदी को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली कि कुख्यात जुआरी दयालु अपने कुछ साथियों के साथ प्रेमनगर तिराहे में बैठा हुआ है। इसकी खबर मिलते ही थाना प्रभारी ने पुलिस कप्तान धर्मवीर सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र जैन एवम सीएसपी विजय प्रताप सिंह को सूचित किया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देशन में थाना प्रभारी ने जब मुखबिर के बताए ठिकाने पर दबिश दी तो पुलिस को देख कर शातिर बदमाश ने भागने की कोशिश की। पुलिस बल ने घेराबंदी कर दयालु के धर दबोचा। पुलिस ने जब बदमाश की तलाशी ली तो उसके पास से धारदार बका भी बरामद हुआ।
गौरतलब है कि दयालु सिंधी थाना अमरपाटन में पकडे गए जुंआ के मामले मे फरारी काट रहा था। पुलिस कप्तान ने शातिर दयालू सिंधी की गिरफ्तारी के लिए 5000 का ईनाम भी घोषित कर रखा था।
पुलिस ने दयालू सिंधी पिता स्व. दुलीचंद सिंधी उम्र 65 वर्ष निवासी गली नंबर 01 प्रेमनगर के पास बका बरामद होने पर धारा 25 बी आर्म्स एक्ट के गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को सोमवार को पुलिस न्यायालय में पेश करेगी।
उल्लेखनीय है कि दयालू सिंधी का आम जनता मे खासा डर है। दयालु जिले के अलग अलग स्थानों मे लोगो को एकत्रित कर जुंआ खिलवाता है तथा इससे उसे अच्छी कमाई होती है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: 50वां उस्‍ताद अलाउद्दीन खां समारोह 8 से 10 अक्‍टूबर को मैहर में, प्रदेश व देश के लब्‍धप्रतिष्ठित कलाकार अर्पित करेंगे स्‍वरांजलि

सतना/भोपाल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ मध्‍यप्रदेश शासन, संस्‍कृति विभाग द्वारा उस्‍ताद अलाउद्दीन खां संगीत एवं कला अकादमी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *