Thursday , May 16 2024
Breaking News

Rewa: खेत की रखवाली कर रही महिला की चाकू मार कर हत्या

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ मनगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत कुई खुर्द गांव से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां पर रहने वाली एक वृद्ध महिला देर रात खेत की रखवाली करने पहुंच थी तभी अज्ञात बदमाश ने उसकी गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू के हमले से घायल महिला ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया जबकि वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मृतिका के पति ने पुलिस को दी जिसके बाद मौके पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और घटना की जांच में जुट गई।

घटना मनगवां थाना क्षेत्र स्थित कुई खुर्द गांव की है यहां पर 65 वर्षीय महिला सावित्री साकेत पति सुदामा साकेत के साथ अपने घर पर थी। मंगलवार की रात तकरीबन 3 तीन बजे पति घर के अंदर रहा था तभी सावित्री साकेत घर से लगे खेत की रखवाली करने चली गई ताकि की आवारा मवेशी उसकी फसल को खराब न करे। इसी दौरान खेत की रखवाली कर रही सावित्री साकेत पर किसी अज्ञात हमलावर ने उसकी गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया हमले में घायल महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की भनक जब उसके पति को हुई तो उसके द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। घटना की सूचना लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की तब्दीश में जुट गई। हालांकि मामले पर पति के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है लेकिन घटना संदिग्ध है।

मामले पर एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया कि मनगवां स्थित कुई खुर्द गांव में एक महिला सावित्री साकेत अपने पति के साथ घर पर थी दोनो ही पति पत्नी अलग अलग कमरे में सो रहे थे। पति की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। प्रथम दृष्टया हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर घटना की विवेचना की जा रही है जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: पेड़ से टकराया वाहन, हादसे में शिक्षक और उसकी पत्नी की मौत

शहडोल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहडोल जिले में ब्यौहारी थाना क्षेत्र के अमडीह महादेवा गांव के पास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *