Thursday , May 16 2024
Breaking News

Crime: महिलाओं के मर्डर मामले में नरबलि का खुलासा, मानव मांस खाये जाने का भी शक!

Kerala human sacrifice case cpm worker bhagwant singh and his wife murdered 2 women to attain financial prosperity : digi desk/BHN/ कोच्चि/ केरल में कथित तौर पर नरबलि के इरादे से दो महिलाओं की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने भी इन हत्याओं पर शोक जताया है। वहीं इस हत्याकांड में बलि देने की बात का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। कोच्चि के पुलिस कमिश्नर ने बताया कि उन्हें संदेह है कि आरोपी दंपति ने उन महिलाओं का मांस भी खाया है। गौरतलब है कि पुलिस ने इस मामले में कल तीन आरोपियों मसाज थेरेपिस्ट भगवंत सिंह, उनकी पत्नी लाली और उनके एजेंट मोहम्मद शफ़ी को गिरफ़्तार किया था। बुधवार को इसी मामले में सुनवाई करते हुए कोच्चि की एक अदालत ने कथित मानव बलि मामले में तीनों आरोपियों को दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

क्या है मामला

केरल में दो महिलाओं की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी दंपती ने तंत्र-मंत्र से अपनी आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए नरबलि दी। उनका एजेंट शफ़ी, दोनों महिलाओं को लालच देकर आरोपी के घर लाया, जहां उनकी बलि दी गई। ये दोनों महिलाएं लॉटरी टिकट बेचती थीं। उनकी पहचान पद्मा और रोजली के रूप में हुई है। पहले इन दोनों को बांधा गया और फिर बेरहमी से मार डाला गया। उनके शरीर के छोटे-छोटे टुकड़ों में काटा गया और इसके हिस्‍से को दफन कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि रोसलिन जून और पदमा सितंबर माह में लापता हुई थी। इस घटना के बाद पुलिस हाल के दिनों में लापता लोगों की जांच भी कर रही है।

पुलिस ने कहा कि काला जादू करने वाले मोहम्मद शफी उर्फ ​​रशीद ने बगवल सिंह और उसकी पत्नी लैला को बहकाया कि मानव बलि से उन्हें समृद्धि मिलेगी। कोच्चि के पुलिस कमिश्‍नर ने आरोपी रशीद को पागल और मनोरोगी करार देते हुए कहा कि अपराध का मूल उद्देश्‍य यौन सुख प्रतीत होता है। मारी गई महिलाओं के सेक्सुअल पार्ट में इंज्यूरी मिली है। आरोपी शफी ने इससे पहले भी साल 2020 में एक 75 साल की महिला के साथ रेप किया था। वहां भी ऐसी ही स्थिति दिखी थी।

About rishi pandit

Check Also

दक्षिण एशिया में 2023 में हुए 97 प्रतिशत विस्थापन के लिए मणिपुर हिंसा जिम्मेदार: रिपोर्ट

दक्षिण एशिया में 2023 में हुए 97 प्रतिशत विस्थापन के लिए मणिपुर हिंसा जिम्मेदार: रिपोर्ट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *