Friday , May 17 2024
Breaking News

Astrology Remedies: ये 7 उपाय किसी को बताए बिना करेंगे, आप हो जाएंगे मालामाल

Astrology remedies to become rich most powerful totke to attract money: digi desk/BHN/ नई दिल्ली/ अगर कड़ी मेहनत के बाद भी आपकी पैसों की कमी दूर नहीं हो रही है, या आप और अधिक पैसा कमाना चाहते हैं। तो हम आपको कुछ उपाय बताने जा रहे हैं। इन उपायों को करने पर आर्थिक तंगी दूर हो जाती है। माना जाता है कि ज्योतिष शास्त्र के उपाय बहुत जल्दी असर दिखाना शुरू कर देते हैं। अगर आप ये उपाय करेंगे तो निश्चित लाभ प्राप्त करेंगे। यहां बताए गए सभी उपाय ज्योतिष शास्त्र के अनुसार दिए गए हैं। ऐसे उपाय चुपचाप बिना किसी को बताए किए जाए तो प्रभावी सिद्ध होते हैं। साथ ही इन टोटकों के संबंध में किसी प्रकार की शंका न करें। यह आस्था और विश्वास के उपाय है।

1. धनवान होने की इच्छा रखने वाले जातक को बुधवार को यह टोटका करना चाहिए। उपाय के अनुसार बुधवार के दिन 7 साबूत कौडियां लें। इसके साथ ही थोड़ी हरे खड़े मूंग लें। दोनों को एक हरे कपड़े में बांध लें और किसी मंदिर की सीढ़ियों पर रख आएं।

2. किसी सप्ताह के रविवार को एक गिलास दूध का भरकर अपने सिर के पास रखकर सोना है। अगले दिन सुबह उठने के बाद नित्य कर्मों से निवृ्त हो जाएं। इसके बाद दूध को किसी बबूल के वृक्ष की जड़ में डाल दें।

3. सोमवार की रात अपने पलंग के चारों कोनों में चांदी की कील ठोक दें। चांदी की कील छोटी भी लगाई जा सकती है। यह एक चमत्कारी उपाय है। इससे आपके घर की नकारात्मक ऊर्जा नष्ट हो जाएगी। साथ ही पैसों की समस्याएं दूर होने लगती हैं।

4. धनवान होने के लिए कच्चे दूध का उपाय करें। हर सोमवार के दिन सुबह जल्द उठें। उठने के बाद नित्य कर्मों से निवृत्त होकर पवित्र हो जाएं। इसके बाद आपके घर के नजदीक किसी शिव मंदिर जाएं और शिवलिंग पर कच्चा दूध चढ़ाएं।

5. हर गुरुवार को आप पीले वस्त्र पहनें। खाने में पीले रंग की मिठाई खाएं। साथ ही पीले रंग की वस्तु का दान करें।

6. यदि कोई कर्ज के कारण परेशान है और भुगतान नहीं कर पा रहा है, तो यह टोटका करना चाहिए। ऋण की किश्तों का भुगतान मंगलवार के दिन ही करें। इसके अलावा बुधवार और गुरुवार को कर्ज के पैसे नहीं देना चाहिए। मंगलवार का दिन ऋण की किश्ते चुकाने के लिए श्रेष्ठ है।

7. यदि संभव हो तो हमेशा चांदी के बर्तन में पानी पीएं। चांदी बर्तन ना हो तो गिलास में पानी भरें और उसमें चांदी की अंगूठी डालकर पानी पीएं। यह सरल और चमत्कारी उपाय है। इससे निश्चित ही धन संबंधी मामलों में राहत मिलेगी।

About rishi pandit

Check Also

बाबा केदारनाथ जाने का बना रहे हैं प्लान? जानें दिल्ली से क्या है आसान रूट

  उत्तराखंड में स्थित विश्व प्रसिद्ध चारों धामों में से एक बदरीनाथ धाम (Badrinath Dham) …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *