Monday , May 20 2024
Breaking News

Charu Asopa: सुष्मिता की भाभी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, तस्वीरें देख लोगों ने कही ये बातें

Entertainment bollywood charu asopa look sushmita sens sister inlaw was proud of her boldness people said these things after seeing the pictures: digi desk/BHN/मुंबई/ टेलीविजन एक्ट्रेस चारू असोपा पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वे अपने बिगड़ते रिश्ते और फिर उस रिश्ते के सुधरने के कारण में सुर्खियों में रही हैं। बता दें कि चारू असोपा ने सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ शादी की है। इन दोनों का रिश्ता हमेशा लाइमलाइट में रहा है। लेकिन इस बार वे अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में नहीं आई हैं। दरअसल चारू ने हाल ही में कुछ फोटोज शेयर की है। जिसमें उन्होंने अपने लुक से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। एक्ट्रेस ने ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी है जिसे देखने के बाद किसी को भी यकीन नहीं आ रहा कि ये वही चारू असोपा है।

चारू असोपा का बोल्ड लुक

चारू असोपा ने टेलीविजन के शो मेरे अंगने में काम किया था। जिसके बाद से ही वे टेलीविजन का एक जाना माना नाम बन गईं। चारू ने हाल ही में अपना काफी स्टाइलिश लुक फैंस के साथ शेयर किया है। एक्ट्रेस अक्सर ट्रेडिशनल लुक में नजर आती रही हैं। अब इस बार चारू का ये रूप देख लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है। चारू ने अपने लुक में वन साइड स्ट्रैप ड्रेस में बोल्डनेस का तड़का लगाया है। लॉन्ग फ्रिल टेल और सामने से कट वाली इस ड्रेस में चारू काफी अलग लग रही हैं। उनका ये अंदाज काफी खूबसूरत दिखाई दे रहा है।

पति संग ठीक हुआ रिश्ता

चारू की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस भी काफी सारे कमेंट कर रहे हैं। कोई उन्हें खूबसूरत कह रहा है तो कोई उन्हें अतिसुंदर। चारू का ये अंदाज हर किसी को भा रहा है। बता दें कि कुछ समय पहले राजीव और चारू के बीच रिश्ता इतना बिगड़ गया था कि शादी टूटने की कगार पर थी। साथ ही तलाक के लिए लीगल कार्रवाई भी शुरू कर दी गई थी। इस बात को खुद चारू ने रिवील किया था। लेकिन बाद में दोनों ने अपनी बेटी जियाना के लिए साथ आने का फैसला किया।

 

About rishi pandit

Check Also

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें

मुंबई फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *