Monday , July 1 2024
Breaking News

भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं रानी चटर्जी, जानिये मोनालिसा, आम्रपाली दुबे एक फिल्म के लिए लेती हैं कितनी फीस

Rani Chatterjee, Monalisa, Amrapali  Fees:patna/ बॉलीवुड की तरह ही भोजपुरी इंडस्ट्री में भी एक्टर-एक्ट्रेस काम के बदले तगड़ी फीस वसूलते है. भोजपुरी एक्टर्स रवि किशन, निरहुआ, पवन सिंह और खेसारीलाल की फैन- फॉलोइंग देखने लायक है. इनकी फिल्में और गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते है. वहीं, भोजपुरी एक्ट्रेस खूबसूरती और अदाकारी में बॉलीवुड एक्ट्रेसस को भी मात देती है. लेकिन क्या आप जानते है रानी चटर्जी, मोनालिसा, काजल रघवानी एक फिल्म के लिए कितना चार्ज करती है.

मोनालिसा

भोजपुरी सिनेमा में अपने अभिनय और हुस्न के जलवे बिखेरने वाली अभिनेत्री मोनालिसा काफी फेमस है. उन्होंने अपने लगभग 23 साल के फिल्मी करियर में हिंदी, बंगाली, उड़िया, तमिल, कन्नड़, तेलुगु भाषाओं की फिल्मों में काम किया है.साल 1997 में हंसल मेहता की फिल्म ‘जयते’ से उन्होंने हिंदी फिल्मों में कदम रखा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोनालिसा एक भोजपुरी फिल्म करने के 5 से 7 लाख रूपये लेती हैं.

आम्रपाली दुबे

भोजपुरी सिनेमा की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के चाहने वालों लाखों हैं. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला’ से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस एक फिल्म को करने के 7 से 8 लाख रूपये चार्ज करती हैं.

रानी चटर्जी

भोजपुरी की ‘लेडी सिंघम’ कही जाने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी की फैन फॉलोइंग तगड़ी है औऱ वो भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं रानी चटर्जी. रानी चटर्जी को भोजपुरी सिनेमा की क्वीन भी कहा जाता है. रानी चटर्जी भोजपुरी की ऐसी अदाकारा हैं जिन्हें उनकी बेबाकी की वजह से भी पहचाना जाता है. वहीं, भोजपुरी सिनेमा में 250 से भी ज्यादा फिल्में कर चुकीं रानी चटर्जी मस्तराम वेबसीरीज से ओटीटी पर कदम रख चुकी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस एक फिल्म को करने के लिए 8 से 10 लाख रूपये अपनी फीस लेती हैं.

काजल राघवानी

काजल राघवानी ने साल 2011 में पहली बार फिल्म ‘सुगना’ के साथ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. उन्हें पहचान मिलना शुरू हुई वर्ष 2013 में आई फिल्म ‘रिहाई’ से. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काजल फिल्मों में काम करने का 8 से 10 लाख रूपये लेती है.

About rishi pandit

Check Also

शमा सिकंदर ने एनिमल प्रिंटेड मोनोकिनी पहन स्विमिंग पूल में लगाई आग, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने फैंस का धड़काया दिल

मुंबई, टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *