Monday , April 29 2024
Breaking News

Panna: एक साथ 4 लोगों को अलग-अलग खदानों में मिले बेशकीमती हीरे

पन्ना,भास्कर हिंदी न्यूज़/  रत्‍नगर्भा पन्ना की भूमि कब किसी को रंग से राजा बना दे यह कहा नहीं जा सकता यहां किस्मत आजमाने के लिए देशभर से लोग आकर हीरे की खदान लगाते हैं । इनमें से कुछ ही लोग भाग्यशाली होते हैं जो देखते ही देखते लखपति बन जाते हैं।गुरुवार के दिन पन्ना की उथली खदानों में 3 लोगों को जहां उज्जवल क्वालिटी के हीरे मिले हैं तो वहीं एक व्यक्ति को जमीन पर पड़ा हुआ हीरा मिला है। डायमंड कार्यालय से इस बारे में प्राप्त जानकारी के अनुसार ओम प्रकाश जोगी को आज सबसे बड़ा हीरा 3.96 कैरेट उज्जवल क्वालिटी का मिला है जिसकी अनुमानित कीमत 15 से 20 लाख रुपए बताई जा रही है।

दूसरा बड़ा हीरा राजेंद्र कुमार गुप्ता को बिल्कुल की खदान में 3.21 कैरेट उज्जवल क्वालिटी का मिला है जिसकी अनुमानित कीमत 15 लाख के लगभग बताई रही है। वहीं पुन्ना अहिरवार को हीरा खदान पटी में 1.10 कैरेट का उज्जवल हीरा मिला है इसकी कीमत भी लाखों में बताई जा रही है।
नीरू पाल को 1,30 कैरेट का हीरा जो कि उज्जवल बताया जा रहा है इसकी भी कीमत लाखों रुपए में आंकी जा रही है। इस प्रकार आज पन्ना की रत्ना गरबा भूमि ने चार लोगों को लखपति बना दिया है। उक्त हीरे आगामी होने वाली हीरे की नीलामी में रखे जाएंगे।

About rishi pandit

Check Also

डिप्टी डायरेक्टर समरसिंह पर होगी नगर निगम बिल घोटाले में कार्रवाई, भ्रष्टाचार में 4 साल पहले भी हो चुके सस्पेंड

इंदौर. नगर निगम बिल घोटाला में जो करीब 150 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *