Sunday , October 6 2024
Breaking News

Brahmastra: 200 करोड़ की कमाई के करीब पहुंची ब्रह्मास्त्र, फ्राइडे पर भी फिल्म को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स

Brahmastra Box Office: digi desk/BHN/मुंबई/  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा दिया है। कमाई के मामले में ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ ली है। फिल्म ने अपने दूसरे वीकेंड पर अच्छी कमाई कर ली है। थिएटर्स में दूसरे फ्राइडे को ब्रह्मास्त्र ने डबल डिजिट में कमाई की है। अपने रिलीज के पहले हफ्ते में ब्रह्मास्त्र ने 174 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। वर्ल्डवाइड ये आंकड़ा 300 करोड़ के पार पहुंच गया है। मीडिया को मिली जानकारी के मुताबिक 16 सितंबर शुक्रवार को फिल्म ने 10 से 11 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म अपने दूसरे वीकेंड पर 200 करोड़ क्लब में एंट्री करने को तैयार है।

200 करोड़ क्लब में ब्रह्मास्त्र की एंट्री

मिली जानकारी की माने तो फ्राइडे को ब्रह्मास्त्र को 15% की जंप मिली है। मल्टीप्लेक्स के साथ-साथ सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में दर्शकों का फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। साउथ में भी फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हुई है। अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि दूसरे वीकेंड की कमाई के बाद ये फिल्म हिट साबित हो जाएगी। साथ ही इस फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट का ऐलान भी कर दिया है। ब्रह्मास्त्र पार्ट – 1 शिवा के अंत में ही ब्रह्मास्त्र पार्ट – 2 देव की अनाउंसमेंट हो चुकी है। ऐसे में अब फैंस को फिल्म के सेकंड पार्ट के लिए काफी एक्साइटमेंट है। फैंस अंदाजे लगा रहे हैं कि फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए देव के किरदार कौन होगा।

पसंद आया शाहरुख का किरदार

ब्रह्मास्त्र फिल्म में शाहरुख का भी कैमियो रोल है। इस रोल को काफी पसंद किया गया है। फैंस ने उनके कैरेक्टर को लेकर एक अलग स्पिन ऑफ फिल्म बनाने के लिए सोशल मीडिया पर मांग की है। फैशन का कहना है कि अयान एक अलग फिल्म बनाए जिनमें शाहरुख का साइंटिस्ट किरदार और उसकी कहानी हो। वहीं अयान ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि वे शाहरुख के किरदार का स्पिन ऑफ लाने की सोच रहे हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

रणवीर सिंह के साथ जोड़ी जमायेगी सारा अर्जुन

मुंबई  दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री सारा अर्जुन सिल्वर स्क्रीन पर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *