Tuesday , May 7 2024
Breaking News

MP Love Jihad: 6 माह में लव जिहाद का दूसरा मामला, आरोपी को जेल भेजा

MP, second case of love jihad in six months accused sent to jail: digi desk/BHN/खंडवा/ नर्सिंग कालेज की छात्रा को तेजाब से जला देने की धमकी देने वाला मोनू उर्फ जांबाज मंसूरी को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

आरोपित पर लव जिहाद का यह दूसरा मामला है। इससे पहले खालवा थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव में रहने वाली युवती को उसने लव जिहाद का शिकार बनाने का प्रयास किया था।

लड़की को मतांतरण नहीं करने पर धमकाया था। मामले में 10 जनवरी को आशापुर चौकी में जांबाज पर प्रकरण दर्ज हुआ था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। करीब तीन माह जेल में रहने के बाद वह जमानत पर छूटा था।

दरअसल, आशापुर निवासी नर्सिंग कालेज की प्रथम वर्ष की छात्रा सोमवार को कालेज जाने के लिए बस से खंडवा आई थी। सूरजकुंड बस स्टैंड के पास उसे जांबाज मंसूरी ने रोक लिया और जबरन बाइक पर बैठने के लिए कहा। जब छात्रा ने मना किया तो उसने धमकाते हुए कहा कि मुस्लिम धर्म अपना लो और मुझसे शादी कर।

ऐसा नहीं किया तो तेजाब डालकर जला दूंगा। छात्रा उससे छूटकर कोतवाली थाने पहुंची और पंक्चर की दुकान चलाने वाले जांबाज की शिकायत की।। आरोपित पर मध्य प्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम की धारा 3/5 सहित अन्य गंभीर धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया था। छात्रा करीब एक साल से परेशान थी। डराने के लिए जांबाज ने बंदूक लिए हुए फोटो भी छात्रा के मोबाइल पर भेजा था। नगर पुलिस अधीक्षक पूनमचंद्र यादव ने बताया कि पूछताछ के बाद आरोपित जांबाज को जिला न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया।

About rishi pandit

Check Also

MP CM Mohan Yadav: ‘कांग्रेस को जैसे ही आइना दिखाया जाता है, उन्हें बिच्छू काट लेता है..!

Madhya pradesh ujjain mp lok sabha election cm mohan yadav says as soon as congress …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *