Sunday , June 2 2024
Breaking News

Celebs: कोरोना से रिकवर हो रहे हैं अमिताभ , जानें क्वारंटीन में कैसे बीत रहा है बिग बी का वक्त

Entertainment amitabh bachchan shares health update after testing covid 19 positive: digi desk/BHN/मुंबई/ अमिताभ बच्चन इन दिनों कोरोना संक्रमित हैं। फिलहाल बिग बी क्वारंटाइन में है। कोविड पॉजिटिव होने के कारण से कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग भी नहीं हो रही है। इस बीच बच्चन ने अपना हेल्थ अपडेट दिया है। बताया कि उनकी हालत अब कैसी है। वह खाली समय का कैसे इस्तेमाल कर रहे हैं।

बिग बी ने दिया हेल्थ अपडेट

अमिताभ बच्चन बीते दिनों से अस्वस्थ हैं। उनका इलाज घर पर ही चल रहा है। हाल ही में केबीसी के सेट पर टेस्ट के दौरान उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उसके बाद अमिताभ बच्चन को होम आईसोलेट किया गया। घर पर क्वांरटाइन बिग बि ने अपे ब्लॉग पर हेल्थ अपडेट को लेकर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वह कोविड-19 से रिकवर कर रहे है। उनकी तबीयत अब भी स्थिर है। इस खाली वक्त में अकेले सारे वर्क करने का अनुभव मिलता है। साथ ही व्यस्त शेड्यूल में हम जिन कामों को भूल जाते हैं। उन्हें करने का और सोच विचार का पूरा अवसर मिल रहा है। डॉक्टर्स के परामर्श पर मैं मेडिसिन ले रहा हूं।

खुद सारे काम कर रहे हैं बच्चन

अपने ब्लॉग पोस्ट में बिग बी ने आगे लिखा कि इस समय मुझे खुद ही सभी काम करने पड़ रहे हैं। खुद के कमरे की साफ-सफाई, स्विच ऑन, कपड़ों को तय बना के रखना, फर्श को साफ करना आदि। सभी का मैं अनुभव ले रहा हूं। साथ ही सोच रहा हूं कि हमारे ये काम करने वाले व्यक्ति किस तरीके से इसे करते हैं। आप सभी की शुभकामनाओं के लिए मैं शुक्रिया कहता हूं।

About rishi pandit

Check Also

‘कल्कि 2898 एडी’ की प्रील्यूड ‘बी एंड बी’ सीरीज को शानदार प्रतिक्रिया मिली

मुंबई, दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म कल्कि 2898 एडी की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *