Sunday , June 30 2024
Breaking News

ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार, हो सकती है 10 साल सजा

आज एनसीबी ने रिया को लगातार तीसरे दिन पूछताछ के लिए बुलाया था. कल रिया से आठ घंटे तक एनसीबी ने पूछताछ की थी.

(विडियो देखने के लिए लिंक क्लीक करें )

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है. आज पूछताछ का लगातार तीसरा दिन था. तीसरे दिन रिया की गिरफ्तारी हो गई है. इसको लेकर कुछ कागजी कार्रवाई चल रही है इसके बाद आधिकारिक बयान जारी किया जाएगा. रिया का मेडिकल टेस्ट भी होगा.

 

किस धारा में कितनी सजा हो सकती है?

अगर इस मामले में रिया दोषी पाई जाती हैं तो एनडीपीसी एक्ट- धारा 20B के तहत दस साल की सजा का प्रावधान है. धारा 27 के तहत एक साल तक की सजा का प्रावधान है. धारा 22 के तहत 10 साल तक की सजा का प्रावधान है.

रिया चक्रवर्ती के वकील भी ये कहते रहे हैं कि रिया ने ड्रग्स कभी नहीं लिया. लेकिन रिया के 2017 का एक चैट है गौरव आर्या के साथ जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्होंने एमडीएमए लिया था. एमडीएमए एक ऐसा ड्रग्स है जो आधा ग्राम से ज्यादा किसी के पास पाया जाता है तो मुश्किलें बढ़ा सकता है.

जब जांच एजेंसी ने रिया से शुरू में सवाल किया कि क्या आप ड्रग्स लेती हैं तो उन्होंने कहा कि वे ड्रग्स नहीं लेती हैं. इसके बाद कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मंगवाते थे तब एक दो बार लेती थीं. यानी रिया ने अपने ऊपर किए गए सवाल को सुशांत सिंह राजपूत पर टालने की कोशिश की(

About rishi pandit

Check Also

तेलंगाना भले ही आबादी के मामले में यूपी, कर्नाटक से पीछे मगर शराब पीने में सबसे आगे

हैदराबाद तेलंगाना भले ही आबादी के मामले में यूपी, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *