Tuesday , July 2 2024
Breaking News

हार्दिक पांड्या की ट्रॉफी के साथ की एक तस्वीर वायरल हो रही, जिसमे वह नहीं छोड़ रहे वर्ल्ड कप ट्रॉफी

नई दिल्ली
भारत ने दक्षिण अफ्रीका को फाइनल में सात रन से हराकर दूसरी बार टी20 विश्व कप का खिताब जीत लिया है। भारत के विश्व चैंपियन बनने के बाद सोशल मीडिया पर सिर्फ खिलाड़ियों की तस्वीरें और वीडियो दिख रही हैं। रोहित और विराट के संन्यास लेने के बाद फैंस काफी मायूस भी नजर आए। हालांकि युवा खिलाड़ियों के जोश ने फैंस को एक नई उम्मीद जगाई है। भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत ने भी सोशल मीडिया पर वर्ल्ड ट्रॉफी जीतने के बाद की कई तस्वीरें शेयर की है। इसमें से हार्दिक पांड्या की ट्रॉफी के साथ की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह भारतीय फैंस को गुड मार्निंग के साथ ट्रॉफी जीतने की बधाई दे रहे हैं। दूसरी तरफ ऋषभ पंत ने सपोर्ट स्टाफ के साथ की एक तस्वीर शेयर की है और उनके काम की तारीफ करते हुए धन्यवाद किया है।

हार्दिक पांड्या ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''सुप्रभात, भारत ये सपना नहीं है। ये हकीकत है। हम विश्व चैंपियन हैं।'' हार्दिक पांड्या आखिरी ओवर खत्म करने के बाद काफी इमोशनल हो गए थे और अन्य खिलाड़ियों की तरह अपनी भावनाएं रोक नहीं सके। हार्दिक ने कई बार ट्रॉफी के साथ फोटो खिंचवाई और नए-नए पोज दिए। हार्दिक पांड्या ने अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेले गए टी20 विश्व कप में धमाकेदार प्रदर्शन किया। उनके ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत भारतीय टीम को काफी मदद मिली।

हार्दिक ने हरफनमौला प्रदर्शन करते हुए पूरे टूर्नामेंट के दौरान 11 विकेट झटके और बल्ले से 144 रन की पारी खेली। हार्दिक ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ फाइनल में दो गेंद में पांच रन बनाए और फिर गेंद से कमाल का प्रदर्शन करके दिखाया। उन्होंने 3 ओवर में 20 रन देकर तीन विकेट चटकाए। आखिरी ओवर हार्दिक ने ही डाला था और 16 रन डिफेंड किए।
 
वहीं दूसरी तरफ हैरतअंगेज कमबैक करने वाले ऋषभ पंत ने सपोर्ट स्टाफ के साथ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें टीम के सभी सपोर्ट स्टाफ नजर आ रहे हैं। भारत को विश्व चैंपियन बनाने में इनका भी काफी योगदान रहा है। ऋषभ पंत ने ट्वीट करके लिखा, ''हमारे अविश्वसनीय समर्थन और ना खेलने वाले स्टाफ के लिए आभारी! पर्दे के पीछे आपकी लगन और कड़ी मेहनत ने सब कुछ बदल दिया। धन्यवाद।''

 

About rishi pandit

Check Also

नीरज चोपड़ा ने ओलंपिक से पहले इस बड़े टूर्नामेंट से नाम वापस लिया

 पेरिस इसी महीने यानी जुलाई के आखिर में पेरिस ओलंपिक होना है. यह टूर्नामेंट 26 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *