Friday , May 17 2024
Breaking News

UP Crime: छेड़खानी से परेशान युवतियों ने आरोपी को पीटा, मौत के बाद रात भर पड़ा रहा शव

On dispute of molestation girls along with brothers beat up accused dead body was lying overnight after death: digi desk/BHN/लखनऊ/  आमतौर पर छेड़छाड़ से परेशान होकर युवतियां या तो इसे सहन करती रहती हैं या पुलिस, कानून की मदद लेती हैं लेकिन एक हैरतअंगेज मामले में युवतियों ने खुद ही अपना ‘न्‍याय’ हासिल कर लिया। उन्‍होंने आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला। इसके बाद शव कई घंटों तक वहीं पड़ा रहा। बाद में मामला प्रकाश में आने पर पुलिस ने मामला कायम किया है। यह घटना उत्‍तर प्रदेश के फिरोजाबाद की है। फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में चार बहनों ने अपने चचेरे भाइयों के साथ मिलकर युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। रात भर लाश गली में पड़ी रही। हत्या के पीछे छेड़खानी से तंग आना बताया गया है। सुबह साढ़े छह बजे अज्ञात व्यक्ति की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चार बहनों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरा मामला

40 वर्षीय रामगोपाल लोधी अविवाहित था। विधवा भाभी व उसके बच्चों के साथ रहता था। पड़ोस में रामभरोसे लोधी का परिवार रहता है। दो वर्ष पहले उनकी मौत हो चुकी है। घर पर चार बेटियां सैंकी, पूजा, किरन और दीक्षा अपनी मां के साथ रहती हैं। आरोप है कि रामगोपाल पिछले कई साल से सैंकी से छेड़छाड़ करता था। शादी के बाद तीन साल से सैंकी मायके में ही रहती है। आरोप है कि रामगोपाल घर के बाहर चारपाई डालकर छेड़खानी करता था और फब्तियां कसता था।

घटना की रात यह हुआ

सोमवार शाम सात बजे रामगोपाल ने छेड़खानी की, इसको लेकर विवाद हुआ। विवाद के बाद रामगोपाल चला गया। रात लगभग साढ़े नौ बजे चारों बहनें अपने चचेरे भाइयों के साथ पहुंची और घर के बाहर रखी रामगोपाल की चारपाई को आग लगा दी। इसी बीच रामगोपाल पहुंच गया। उसे देखकर सबने लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद सभी चले गए। रातभर शव गली में ही पड़ा रहा और सुबह छह किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दी। एसपी ग्रामीण डा.अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि चारों बहनों को हिरासत में ले लिया है। हत्या में उनके तीन भाई भी शामिल थे, जिनकी तलाश की जा रही है। रामगोपाल की भाभी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

About rishi pandit

Check Also

बिहार में जांघ के ऑपरेशन के दौरान मरीज की मौत, डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाकर परिजनों ने किया हंगामा

पूर्णिया. पूर्णिया के लाइन बाजार डाकबंगला चौक के पास ऑपरेशन के दौरान मरीज की मौत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *