Thursday , May 16 2024
Breaking News

Zomato Ad Controversy: ‘महाकाल की थाली’ पर जोमैटो ने मांगी माफी, रितिक का विज्ञापन हटाया

Zomato Ad Controversy: digi desk/BHN/ उज्जैन/ थाली का मन किया उज्जैन में हैं, तो महाकाल से मंगा लिया …’ फिल्म अभिनेता रितिक रोशन के इस विज्ञापन पर फूल डिलीवरी कंपनी जोमैटो ने माफी मांग ली है। ट्वीट कर जोमैटो ने कहा कि हम उज्जैन के लोगों की भावनाओं का सम्मान करते हैं। महाकाल के भक्तों की भावनाओं का सम्मान करते हुए विज्ञापन को हटा लिया गया है। जोमैटो ने बयान जारी करते हुए कहा कि हमारा विज्ञापन उज्जैन में महाकाल रेस्टोरेंट के लिए बनाया गया था। महाकाल रेस्टोरेंट से हमारे लिए सबसे ज्यादा आर्डर आते हैं और थाली उनके मैन्यू में शामिल हैं।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने विज्ञापन की जांच करने को कहा था

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जोमैटो के विज्ञापन महाकाल की थाली को लेकर उज्जैन एसपी से जांच करने के लिए कहा था। उन्होंने कहा था कि प्रथम दृष्टया वीडियो मार्फिंग किया हुआ प्रतीत होता है। मैंने एसपी से कहा है कि इस बात की जांच करें ये मार्फिंग किया हुआ है या सत्य है। इसकी सत्यता की जांच कर तुरंत बताएं ताकि दोषी पर कार्रवाई की जा सके।

मंदिर के पुजारियों ने विज्ञापन पर ली थी आपत्ति

महाकाल मंदिर के पुजारियों ने ‘महाकाल की थाली’ वाले जोमैटो के विज्ञापन पर आपत्ति ली थी। उनका कहना था कि कंपनी अपनी साख बढ़ाने के लिए महाकाल के नाम का उपयोग कर रही है। महाकाल मंदिर से भगवान के भोग प्रसाद की भी कोई डिलीवरी नहीं की जाती है। इस मामल में रितिक रोशन और जोमैटो को माफी मांगना चाहिए।

 

About rishi pandit

Check Also

Google की बंद हो रही यह सर्विस, 20 जून लास्ट डेट; चार साल पहले हुई थी लॉन्च

Google की एक सर्विस अब हमेशा के लिए बंद होने वाली है। कंपनी ने इस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *