Saturday , May 4 2024
Breaking News

Katni: वाशिंग पिट में खड़े ट्रेन के दो कोचों में लगी आग

 

कटनी, भास्कर हिंदी न्यूज़/ रेलवे स्टेशन के वाशिंग पिट में खड़े दो कोचों में अचानक आग भड़क गई। गुरुवार दोपहर बाद हुए हादसे से हड़कंप की स्थिति बन गई। आनन-फानन में दमकल वाहन बुलाकर आग पर काबू पाया गया। आग लगने का कारण पता करने के लिए जांच समिति बनाई गई है। इसके अलावा रेलवे इसका भी आंकलन कर रहा है कि नुकसान कितने का हुआ।

जानकारी के अनुसार कटनी रेलवे स्टेशन में वाशिंग पिट में खड़े दो कोच इस आगजनी की घटना से प्रभावित हुए। इस घटना से रेलवे को बड़े नुकसान की आशंका है। कटनी में स्थित मुख्य रेलवे स्टेशन कटनी जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर पांच के बाजू में स्थित रेलवे साइडिंग में ये कोच खड़े थे। बताया जा रहा है कि, जिस समय कोचों में आग भड़की तब ये दोनों ट्रेनें खाली खड़ी थीं। आगजनी की इस घटना के बाद स्टेशन परिसर पर मौजूद यात्रियों में हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार कटनी रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर छह के पीछे वाशिंग पिट है, जहां पर कोच खड़े थे। इस बीच, रेलवे के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड को बुलाया। कुछ ही घंटों में आग को काबू कर लिया गया। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

इनका कहना है

रेलवे के दो कोच वाशिंग पिट में आग से प्रभावित हुए हैं। कितना नुकसान हुआ, आग लगने के क्या कारण रहे हैं। इसके लिए जांच समिति बनाई गई है। अभी कुछ भी कह पाना संभव नहीं है।

आशीष रावलानी, एरिया मैनेजर रेलवे

About rishi pandit

Check Also

MP: पुलिस हिरासत में वृद्ध की मौत, रिपोर्ट में जहर की पुष्टि, साइबर सेल और क्राइम ब्रांच की भूमिका संदिग्ध

Madhya pradesh ujjain ujjain news old man accused of theft dies in police custody: digi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *