Sunday , July 7 2024
Breaking News

Ind vs WI 2nd T20 Playing XI prediction: जानिए कैसी होगी आज के मुकाबले में टीम इंडिया की प्लेइंग XI, कौन करेगा पारी की शुरुआत

Ind vs WI 2nd T20 Playing XI prediction: digi desk/BHN/ नई दिल्ली/ आइसीसी टी20 विश्व कप से पहले इस सीरीज को काफी तैयारी के लिहाज से यह बहुत ही अहम माना जा रहा है। दूसरे टी20 में टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद की ही नजर आ रही है। भारतीय क्रिकेट टीम पांच मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज के खिलाफ आज शाम खेलने उतरेगी। टीम इंडिया ने पहले मुकाबले में एकतरफा जीत दर्द की थी और अब वैसी ही जीत इस मैच में भी हासिल करना चाहेगी।

ओपनिंग जोड़ी कौन

पहले टी20 में कोच राहुल द्रविड़ ने कप्तान रोहित शर्मा के साथ सूर्यकुमार यादव को पारी की शुरुआत करने के लिए भेजा था। यह फैसला काफी लोगों के समझ के परे था लेकिन कोच टी20 विश्व कप से पहले हर कॉम्बिनेशन को आजमाना चाहते हैं। दूसरे मुकाबले में भी इसी ओपनिंग जोड़ी के साथ टीम उतर सकती है।

मिडिल आर्डर में कौन

सूर्यकुमार को ओपनिंग में जाने के बाद तीसरे नंबर पर दीपक हुड्डा की जगह पक्की लग रही है। इसके बाद रिषभ पंत और फिर हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी क्रम में नजर आ सकते हैं।

ऑलराउंडर की भूमिका

पिछले मुकाबले में रवींद्र जडेजा ने गेंदबाजी में कमाल दिखाया था जबकि बल्ले से भी अहम योगदान दिया था। हार्दिक पांड्या पिछले मुकाबले में भले नहीं चल पाए थे लेकिन उनका फार्म शानदार चल रहा है और वह इस मैच में सबकी नजर उनके उपर होगी।

गेंदबाजी में कौन

भुवनेश्वर कुमार के अनुभव के साथ अर्शदीप सिंह का युवा जोश बेहद दमदार नजर आ रहा है। स्पिन में भी आर अश्विन के साथ युवा रवि बिश्नोई की जोड़ी नजर आ रही है। तेज गेंदबाजी और स्पिनर दोनों में टीम को ऑलराउंडर हार्दिक और जडेजा का साथ मिल रहा है।

संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, रिषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, दिनेश कार्तिक, आर अश्विन, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह

 

About rishi pandit

Check Also

राहुल गांधी ने उन लोको पायलटों से मुलाकात की जो दिल्ली डिवीजन के नहीं थे और बाहर से लाए गए थे: रेलवे

नई दिल्ली ट्रेन चालक यूनियनों ने रेलवे के इस दावे का खंडन किया है कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *