Monday , May 20 2024
Breaking News

Crime: मासूम बच्चियों को मां ने ही फेंका था नदी में, अपनी मौत के बाद देखभाल की थी चिंता..!

Bilaspur innocent dead body found in river near bilaspur amgaon ongoing search for younger sister: digi desk/BHN/बिलासपुर/ पचपेड़ी क्षेत्र के आमगांव सकेत से लापता दो मासूम बहनों लाश शुक्रवार को नदी के किनारे मिल गई। पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस की पूछताछ में बच्चियों की मां ने बताया कि उसे बीमारी के कारण अपनी मौत का डर था। उनकी मौत के बाद दोनों बच्चियों की ख्याल रखने वाला कोई नहीं है, इस वजह से उन्हें नदी में फेंक दिया। इसके बाद खुद भी नदी में कूद गई थी। बाद में वह तैरकर बाहर निकल गई। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

पचपेड़ी क्षेत्र के आमगांव सकेत निवासी गौतम निषाद राजमिस्त्री हैं। बुधवार की रात वे अपनी पत्नी और दो बेटी आरवी(5) और अनिका(2) के साथ घर में सो रहे थे। गुरुवार की सुबह जब वे जागे तो दोनों बेटियां गायब थीं। उन्होंने अपनी बेटियों की तलाश आसपास में की। इसके बाद गांव वालों को घटना की जानकारी देकर बच्चियों की तलाश करते रहे। बच्चियों के नहीं मिलने पर शाम को पचपेड़ी पुलिस को सूचना दी गई। दो मासूम के गायब होने की सूचना पर टीआइ मोहन भारद्वाज अपनी टीम के साथ गांव पहुंचे। स्वजन से प्राथमिक पूछताछ के बाद उन्होंने बच्चियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस की तीन टीम बच्चियों की तलाश कर रही थी।

इधर बच्चियों की मां सावित्री के बयान संदिग्ध थे। इसके कारण पुलिस उसे थाने ले आई। यहां पूछताछ में उसने अपनी बीमारी के कारण मौत का भय बताया। इसके कारण उसने बच्चियों को लेकर शिवनाथ नदी में फेंककर नदी में कूदना बताया। बाद में महिला तैरकर बाहर निकल गई। इसके बाद पुलिस शुक्रवार की सुबह बड़ी बेटी आरवी की लाश डोढ़की एनीकट के पास मिली। इसके बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने अपनी तलाश तेज कर दी। मौके से दो किलोमीटर दूर ग्राम मनवा में छोटी बहन अनिका की लाश मिल गई। पुलिस ने दोनों के शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसकी रिपोर्ट से दोनों के मौत का कारण स्पष्ट होगा।

अलग-अलग बयान देती रही मां

दो बहनों के गायब होने की सूचना पर पुलिस की टीम गांव में उनकी तलाश कर रही थी। इधर पुलिस की एक टीम मां को थाने लेकर आ गई। पूछताछ के दौरान महिला अलग-अलग बयान दे रही थी। इसके कारण पुलिस को उस पर संदेह गहरा गया। इसके बाद स्वजन की मदद से उससे पूछताछ की गई। इसमें उसने पूरा घटनाक्रम बताया।

बैगा लेकर पहुंचे मायके वाले

महिला की एक महीने पहले तबीयत खराब हो गई थी। इसके बाद उसका मायके ग्राम घोघरा में झाड़फूंक कराया गया। गुस्र्वार की सुबह दोनों बच्चियों के गायब होने की सूचना पर महिला के मायके वाले भी आमगांव पहुंच गए। यहां से पुलिस सावित्री को पचपेड़ी थाने ले गई थी। मायके वालों के साथ एक बैगा भी पहुंचा था। उसने थाने में महिला का झाड़फूंक करने की बात कही। हालांकि थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे बाहर निकाल दिया।

About rishi pandit

Check Also

CG: खड़े ट्रक से एक के बाद एक टकराई पुलिस की तीन गाड़ियां, आरक्षक की मौत, ASI सहित अन्‍य घायल

खड़े ट्रक से टकराई पुलिस की गाड़ियांसिंघनपुरी गांव पास हुआ हादसाघायलों का उपचार जारी Chhattisgarh …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *