Monday , July 8 2024
Breaking News

Ahmedabad: बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस दफ्तर पर काली स्याही से लिखा – हज हाउस..!

Ahmedabad bajrang dal workers wrote haj house in black ink on congress office know the whole matter: digi desk/BHN/अहमदाबाद/ इसी साल के आखिरी में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले गुजरात में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। ताजा खबर अहमदाबाद से आ रही है। यहां बीती रात कांग्रेस कार्यालय में हंगामा हो गया। हंगामा बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया। बजरंग दल के कार्यकर्ता प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जगदीश ठाकोर के बयान से खफा हैं। जगदीश ठाकोर ने एक स्थान पर कहा था कि देश की तिजोरी और सम्पत्ति पर पहला अधिकार अल्पसंख्यकों का है। इसी बयान से नाराज कार्यकर्ताओं ने बीती रात अहमदाबाद स्थित कांग्रेस दफ्तर पर हमला बोल दिया। दीवारों पर काली स्याही से ‘हज हाउस’ लिख दिया। साथ ही हरे हंगे के बैनर और स्टीकर भी चिपका दिए, जिन पर हज हाउस लिखा है।

बजरंग दल के कार्यकर्ता देर रात कांग्रेस दफ्तर पहुंचे। यहां परिसर में लगी पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा पर भी हज हाउस लिखा स्टीकर चिपका दिया है। बजरंग दल प्रवक्ता का कहना है कि कांग्रेस मुस्लिमों की पार्टी है, इसलिए हमने उसके दफ्तर का नाम हज हाउस रख लिया है। कांग्रेस की ओऱ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। माना जा रहा है कि पार्टी की ओर से पुलिस में शिकायत की जा रही है।

सोनिया गांधी ने किया था उद्घाटन

बता दें, कांग्रेस की सबसे बड़ी नेता सोनिया गांधी ने इस दफ्तर का उद्घाटन किया था। गुजरात में इसी साल के आखिरी में विधानसभा चुनाव होना है। कांग्रेस ने पिछले चुनावों में जबरदस्त टक्कर दी थी, हालांकि पार्टी एक बार फिर सत्ता से दूर रही थी। इस बार आम आदमी पार्टी भी मैदान में है।

About rishi pandit

Check Also

कुलगाम में अलमारी के पीछे बंकर में छिपे थे 4 आतंकी, वीडियो वायरल

कुलगाम जम्मू कश्मीर में सेना द्वारा आतंकवादियों के सफाए के लिए लगातार अभियान चलाए जा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *