Monday , May 20 2024
Breaking News

Kohli Dance: बल्ले से फिर फ्लॉप हुए विराट कोहली, फील्डिंग के दौरान डांस करते नजर आए..!

Cricket virat kohli dance flopped again with the bat entertained fans by dancing while fielding: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ टीम इंडिया ने इंग्लैंड को दूसरे टी-20 में 49 रनों से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 170 रन बनाए। जवाब में मेजबान टीम 17वें ओवर में 121 पर ऑल आउट हो गई। टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन विराट कोहली एक बार फिर फ्लॉप रहे। फरवरी के बाद पहला टी-20 मैच खेल रहे विराट तीन गेंद पर एक रन बनाकर आउट हुए। उन्हें और रोहित दोनों को ग्लीसन ने आउट किया। हालांकि मलान ने विराट का अच्छा कैच लिया लेकिन पूर्व भारतीय कप्तान पिछले कुछ सालों से खराब फार्म में हैं। वहीं फील्डिंग के दौरान विराट मस्ती मे नजर आए। उन्होंने फैन्स का मनोरंजन करने के लिए डांस भी किया।

विराट कोहली का खराब फॉर्म जारी

पिछले साल अक्टूबर-नवंबर में टी-20 विश्व कप में भारत के खराब प्रदर्शन के बाद से उन्होंने सिर्फ दो टी-20 मैच खेले हैं। कोहली ने इस दौरान सिर्फ आइपीएल में टी-20 क्रिकेट खेला लेकिन उसमें भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। इससे पहले इसी मैदान पर खेले गए पांचवेंवें टेस्ट की दोनों पारियों में भी वह फ्लाप रहे थे। कोहली एजबेस्टन टेस्ट में 11 और 20 रन ही बना पाए थे। यह मैच भारत ने गंवाया था और सीरीज जीतने का ऐतिहासिक सपना अधूरा रह गया था।

हुड्डा के साथ नाइंसाफी 

आयरलैंड के खिलाफ नाबद 47 और 104 रनों की पारी खेलने वाले दीपक हुड्डा ने इंग्लैंड के विरुद्ध पिछले मैच में 17 गेंदों पर 33 रन बनाए थे लेकिन कोहली को खिलाने के लिए उन्हें एकादश से बाहर कर दिया गया। निश्चित तौर पर फार्म में चल रहे बल्लेबाज को बाहर करना टीम प्रबंधन का बेहद खराब और कठिन फैसला रहा। भारतीय टीम ने इसके अलावा तीन और परिवर्तन किए। अर्शदीप सिंह सिर्फ एक टी-20 के लिए चुने गए थे इसलिए उनकी जगह जसप्रीत बुमराह का आना पहले से ही तय था। अक्षर पटेल की जगह रवींद्र जडेजा और इशान किशन की जगह रिषभ पंत को अंतिम एकादश में रखा गया।

About rishi pandit

Check Also

24 घंटे में ही 9 की मौत! चारधाम यात्रा में अब तक 29 श्रद्धालुओं का निधन, हेल्थ टेस्ट पर प्रशासन सख्त

देहरादून  इस बार भी उत्तराखंड में चारधाम यात्रा की शुरुआत के साथ ही श्रद्धालुओं की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *