Sunday , September 29 2024
Breaking News

Nupur Sharma का समर्थन करने वालों को धमकी भरे कॉल्स, पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

Nupur Sharma Support: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ नूपुर शर्मा के समर्थन वाला पोस्ट करने पर उदयपुर में कन्हैया लाल और अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या कर दी गई। इन हत्याओं के खिलाफ देशभर में गुस्सा है। इस बीच, अमरावती से ताजा खबर यह है कि यहां करीब 10 से 15 लोगों को धमकी भरे कॉल आए हैं। ये वे लोग हैं जिन्होंने हाल के दिनों में नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर खुद पोस्ट की थी या किसी और की पोस्ट को फॉरवर्ड किया था। करीब 10 लोगों ने ऐसे फोन कॉल्स की शिकायत लेकर पुलिस का रुख किया है। दो मामलों में शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, अज्ञात लोगों के खिलाफ जांच की जा रही है।

जानिए क्या है पूरा मामला

अमरावती में उमेश कोल्हेल की हत्या के बाद लोगों को धमकी के भरे फोन कॉल आए हैं। इनसे कहा गया है कि वे नूपुर शर्मा का समर्थन करना वाले पोस्ट हटा लें। साथ ही माफी मांगने वाला एक वीडियो शूट करके उसे सोशल मीडिया पर डाले। कई लोगों से माफीनामा अपनी डीपी में लगाने की मांग भी कई है।

अमरावती पुलिस के सामने ये मामले उस समय सामने आए हैं जब उमेश कोल्हे की हत्या की जांच जारी है। ये मामले सामने आने के बाद निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने पुलिस अधिकारियों से मांग की है कि लोगों को सुरक्षा प्रदान की जाए। पुलिस ने उमेश कोल्हे के बेटे को सुरक्षा मुहैया करवाई है।

उमेश कोल्हे की हत्या के विरोध में शांति मार्च

अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या के विरोध में शांति मार्च निकाला गया। इसमें बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया और दवा व्यापारी को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात रहा। हालांकि पुलिस ने लोगों से शांति मार्च में हिस्सा नहीं लेने की अपील की थी, क्योंकि अधिकारियों को कानून व्यवस्था बिगड़ने का डर था।

 

About rishi pandit

Check Also

इंदिरा एकादशी 2024: धन प्राप्ति के लिए करें ये उपाय

आश्विन माह के कृष्ण पक्ष की ब्रह्माण्ड से लेकर अन्तिमरात्रि तक कहते हैं। इस साल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *