Wednesday , May 29 2024
Breaking News

भारती सिंह और पति को न्यायिक हिरासत में भेजा, उद्धव ठाकरे के मंत्री बोले, ऐसे लोगों को जेल नहीं रिहैब सेंटर भेजो

drugs Case:mumbai/ बॉलीवुड ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को तीन दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। दोनों को रविवार को कोर्ट में पेश किया गया था। इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने शनिवार को भारती सिंह के मुंबई स्थित घर पर छापा मारा था। साथ ही उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी समन जारी किया था। घंटों की तलाशी के बाद एनसीबी के अधिकारी भारती सिंह और उनके पति को अपने साथ ले गई थी। देर शाम उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया था। भारती सिंह के घर से गांजा मिलने की बात कही गई है। वहीं उनके पति हर्ष से रातभर पूछताछ होती रही और सुबह एनसीबी ने उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया। हर्ष से करीब 18 घंटे पूछताछ हुई। हालांकि भारती और हर्ष की ओर से जमानत याचिका फाइल कर दी है। सुनवाई सोमवार होगी।

भारती सिंह और हर्ष को पहले सायन अस्पताल लाया गया। यहां दोनों की मेडिकल जांच हुई। कोरोना टेस्ट भी हुआ है। इसके बाद दोनों को कोर्ट पेश किया गया। कहा जा रहा है कि दोनों पर गांजा के सेवन का केस लगाया गया है। ऐसे मामलों में बड़ी धाराएं नहीं लगती है और आरोपी जल्द छूट जाते हैं।

नवाब मलिक ने कहा, ऐसे लोगों को रिहैब सेंटर भेजा जाए

इस बीच, महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने कहा है कि NCB उन लोगों को निशाना बना रही है, जो ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं। ऐसे लोगों को जेल नहीं, बल्कि रिहैब सेंटर भेजा जाना चाहिए। NCB का काम यह भी है कि जो लोग ड्रग्स का अवैध धंधा कर रहे हैं, उनका पता लगाएं और उनके खिलाफ कार्रवाई करे, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। क्या एनसीबी ऐसे लोगों को बचाने की कोशिश कर रही है।

ड्र्ग्स केस में जारी रहेगी जांच

कहा जा रहा है कि आज या आने वाले दिनों में कुछ और लोगों के यहां कार्रवाई हो सकती है। तब से लेकर अब तक दीपिका पादूकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, अर्जुन रामपाल और फिरोज नाडियाडवाला समेत कई हस्तियों से पूछताछ हो चुकी है।

सुशांत सिंह की मौत की जांच करते हुए ड्र्ग्स के मामले खुले थे। इसके बाद केस में एनसीबी की एंट्री हुई थी। सबसे पहले सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ हुई और उनके घर की तलाशी ली गई। रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक पर भी शिंकजा कसा। इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। अभी दोनों जमानत पर बाहर हैं। बॉलीवुड ड्रग्स केस को लेकर राजनीति भी खूब हो चुकी है।

 

About rishi pandit

Check Also

विक्रांत मैसी और मौनी रॉय स्टारर फिल्म ब्लैकआउट का दमदार टीजर हुआ रिलीज, 7 जून को जियोसिनेमा पर होगा प्रीमियर

मुंबई, जियो स्टूडियोज ने विक्रांत मैसी की आगामी फिल्म ब्लैकआउट का टीजर जारी कर दिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *