Friday , May 10 2024
Breaking News

TV Actor Died: बाथरूम में मिली 70 साल के इस एक्टर की लाश, शोक की लहर

TV Actor Died: digi desk/BHN/मुंबई/ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बार फिर बुरी खबर आ रही है। साउथ की फिल्मों के दिग्गज एक्टर वीपी खालिद की शूटिंग के दौरान अचानक मृत्यु हो गई है। कोटयाम के पास वैकोम में हार्ट अटैक आने के चलते उनका निधन हो गया है। एक्टर की उम्र 70 वर्ष थी। वे इन दिनों एक अनटाइटल फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। नाश्ता करने के बाद वे जब बाथरूम में गए तो काफी देर तक वे वहां से वापस नहीं लौटे। जिसके कारण वहां मौजूद अन्य लोगों को हैरानी हुई। जब वे उनकी तलाश में जुटे तो बाथरूम में उनकी लाश मिली।

बाथरुम में ही हो गए थे बेहोश

जब लोगों ने वीपी खालिद की तलाश की तो देखा कि वे बाथरुम में ही बेहोशी की हालत में पड़े हुए थे। जिसके बाद एक्टर को आनन-फानन में पास के एक अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें देखा और मृत घोषित कर दिया। वीपी खालिद एक बेहद ही मशहूर मंच अभिनेता थे। उन्होंने काफी लंबे समय तक एलेप्पी थियेटर्स के साथ काम किया था। इसके अलावा उन्होंने फिल्मों में छोटे-मोटे रोल करना शुरु कर दिए थे। टीवी सीरियल्स में किरदार अदा करने के बाद वे एक मशहूर अभिनेता बन गए थे। उनके परिवार में उनके तीन बेटे शाइजू, जिम्शी और निर्देशक खालिद रहमान है। खालिद रहमान भी फिल्म उद्योग में अच्छा काम कर रहे हैं।

अलग अंदाज में निभाते थे अपना किरदार

वीपी खालिद काफी लोकप्रिय मंच अभिनेता थे। उन्होंने सिटकॉम मरियमयम में सुमेश का किरदार निभाया था। जिसके चलते उन्होंने लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बना ली थी। उनके हास्य और अभिनय के अंदाज ने सभी को दिवाना बना लिया था। वीपी खालिद के निधन से अब मलयालम सिनेमा जगत में शोक की लहर फैल गई है। हर कोई उनकी मौत की खबर सुनकर हैरान है। वीपी खालिद आज हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी एक्टिंग हर किसी को हमेशा याद रहेगी।

About rishi pandit

Check Also

साई पल्लवी की जिंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प और अनसुने किस्से

मुंबई  साउथ फिल्मों की स्टार हीरोइन साई पल्लवी का 9 अप्रैल को बर्थडे है। नितेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *