Monday , April 29 2024
Breaking News

Janhvi Kapoor: Janhvi ने शॉर्ट ड्रेस में गिराई बिजली, बोल्ड पोज देख सोशल मीडिया का चढ़ा पारा

Janhvi Kapoor Hot Photos: digi desk/BHN/मुंबई/   बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर अपने हॉट फोटोग्राफ से सोशल मीडिया का पारा गर्म कर देती है। Janhvi Kapoor ने जब से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है, तब से लगातार अभी तक कई सफलताएं देख चुकी है। Janhvi ने सिर्फ 4 साल के करियर में काफी नाम कमा लिया है। जान्हवी कपूर ने भले ही फिल्मों में कम काम किया है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है और उनकी हर पोस्ट को काफी पसंद किया जाता है।

Janhvi Kapoor अपनी खूबसूरत और हॉट फोटो के कारण सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में Janhvi ने एक बार फिर अपने ग्लैमरस फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देखकर फैंस के पसीने छूट रहे हैं।Janhvi ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने कुछ फोटोज शेयर किए हैं, जिसमें उन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है। जाह्नवी कपूर के हर पोज में खूबसूरत दिख रही है और Janhvi Kapoor की अदाएं देखकर फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं।

जान्हवी ने हर फोटो में अलग पोज दिया है। आपको बता दें कि Janhvi Kapoor इन दिनों अपनी फिल्म ‘गुड लक जेरी’ के प्रमोशन में जुटी है और इसके लिए कड़ी मेहनत कर रही है। Janhvi Kapoor की ये चर्चित फिल्म 29 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी।

आपको बता दें कि Janhvi Kapoor ने साल 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था और फिलहाल उनके पास कई फिल्में हैं। Janhvi फिल्म ‘मिली’, फिल्म ‘मिस्टर और मिसेज माही’ और फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में नजर आएंगी।

About rishi pandit

Check Also

एरियल योग करते हुए एक्‍ट्रेस तापसी पन्नू ने दिखाई अपनी फिटनेस

मुंबई, फेमस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तापसी पन्नू अपनी फिटनेस का खास ध्‍यान रखती हैं। तापसी ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *